बॉलीवुड की इस फिल्म में रणबीर कपूर और संजय दत्त आएंगे साथ नजर

Samachar Jagat | Friday, 11 May 2018 02:37:36 PM
Ranbir Kapoor and Sanjay Dutt come together in this movie

नई दिल्ली। बॉलीवुड के माचो मैन संजय दत्त आने वाली फिल्म 'शमशेरा' में रॉकस्टार रणबीर कपूर के अपोजिट विलेन की भूमिका में नजर आयेंगे। यशराज फिल्म्स के बैनर तले बनने वाली फिल्म शमशेरा में रणबीर कपूर डकैत की भूमिका में नजर आएंगे। अब फिल्म में रणबीर कपूर के ऑपोजिट विलेन के तौर पर संजय दत्त को फाइनल कर लिया गया है।

गामा पहलवान की जिंदगी को टीवी पर पेश करेंगे सलमान खान

शमशेरा में रणबीर कपूर आपके एक्शन करते नजर आएंगे। रणबीर कपूर पहली बार इस तरह की भूमिका में नजर आएंगे। संजय दत्त पहले भी 'अग्निपथ' सहित कई फिल्मों में विलेन के किरदार में नजर आ चुके हैं और उन्हें काफी सराहा भी गया था।

रणबीर कपूर की इस फिल्म का निर्देशन करण मल्होत्रा करने वाले हैं। रणबीर कपूर ने फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा, करण मल्होत्रा ने मुझे मेरे कंफर्ट जोन से बाहर निकाला है और अब मैं आगे आने वाली चुनौतियों को देख रहा हूं।

उच्चतम न्यायालय ने श्रीदेवी की मौत की स्वतंत्र जांच की मांग खारिज की

करण जौहर ने कहा, 'शमशेरा ऐसी फिल्म है जिसका मैं लंबे समय से इंतजार कर रहा था। हिंदी सिनेमा को मैंने बचपन से देखा है। बचपन में मैंने जिस तरह के हीरो के बारे सोचा था इस फिल्म में वैसा ही हीरो नजर आने वाला है।'

Raazi Movie Review: देशभक्ति की भावना से ओतप्रोत है आलिया भट्ट की ये फिल्म

जन्मदिन विशेष: सआदत हसन मंटो के बिना मुकम्मल नहीं है उर्दू अदब की दुनिया

जब नरगिस की आवाज ने संजय दत्त को दिया नया जीवनदान, पढ़े पूरा किस्सा!



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.