रणबीर कपूर निभा रहे हैं दोस्ती

Samachar Jagat | Friday, 02 Dec 2016 01:47:42 PM
रणबीर कपूर निभा रहे हैं दोस्ती

मुंबई, बॉलीवुड में दुश्मनी निभाने में स्टार्स पीछे नहीं रहते वहीँ दोस्ती भी बड़ी शिद्दत से निभाई जाती है! इसी सिलसिले को बढ़ाने में रणबीर कपूर और इम्तियाज़ अली का नाम सामने आया है! निर्देशक इम्तियाज अली की आने वाली फिल्म में रणबीर कपूर अतिथि भूमिका में नज़र आएंगे!

इम्तियाज़ अली और रणबीर कपूर की दोस्ती पुरानी है! असल में रणबीर को बॉलीवुड का “रॉकस्टार” बनाने वाले इम्तियाज़ ही थे! इसी पुरानी दोस्ती के चलते इम्तियाज़ के अलगे प्रोजेक्ट में शाहरुख़ खान और अनुष्का शर्मा के साथ रणबीर भी नज़र आएंगे! रणबीर और अनुष्का की फिल्म “ऐ दिल है मुश्किल में इनकी जोड़ी को काफी सराहा गया और यही शायद निर्देशक को भा गया!

सोशल मीडिया में छा रही शाहरुख़ खान की ये लेटेस्ट फॅमिली PHOTO, अपने देखी !

दरअसल जल्दी ही इम्तिआज़ अपनी फिल्म  द रिंग में शाहरुख, अनुष्का के साथ शूटिंग शुरू करने वाले हैं! जिसमें शाहरुख एक गाइड की भूमिका निभएंगे और अनुष्का टूरिस्ट के किरदार में नज़र आयेंगी! वहीँ रणबीर अनुष्का के मंगेतर की भूमिका में थोड़ी देर के लिए परदे पर नज़र आएंगे!

जानिए ? किसकी पहल से फिर से सिनेमाघरों में सुनाई देगा राष्ट्रगान 

 गौरतलब है कि शाहरुख़ ने अपनी दोस्ती निभाते हुए करन जोहर की फिल्म ए दिल है मुश्किल में इसी तरह का किरदार किया था! इस फिल्म में वो थे तो एश्वर्या रॉय के अपोसिट पर फिल्म में रणबीर की अहम भूमिका थी! दोस्ती की मिसाल बॉलीवुड से बहतर कौन दे सकता है! और बात जब बड़े स्टार्स की आये तो शायद ही ऐसा होगा जो ऐसे मौके से चुकेगा!

मर्सिडीज CLA फेसलिफ्ट एडिशन इन दमदार फीचर्स से है लैस

देश की सड़को पर धमाल मचा रही है 150 सीसी की ये बाइक्स

गजब! मात्र 4 घंटे में बनकर तैयार हो जाता है ये ट्रक

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.