सैफ अली खान बनाने जा रहे है गो गोआ गॉन का सीक्वल, फिल्म में होगी बड़े स्टार्स की एंट्री

Samachar Jagat | Wednesday, 04 Jul 2018 02:58:14 PM
Saif Ali Khan to make a sequel to Go Goa Gone

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

नई दिल्ली। बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता सैफ अली खान ने साल 2013 में गो गोआ गॉन बनाई थी। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कारोबार किया था। फिल्म को भी दर्शकों ने काफी पसंद किया था। आपको बता दें कि सैफ अली खान फिल्म को पसंद करने वालों के लिए इसका सीक्वल लेकर आ रहे है। 

Shocking! हाई ग्रेड कैंसर से जूझ रही है एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे, ट्विटर पर दी जानकारी न्यूयार्क में चल रहा है इलाज

जी हां आपको बता दें कि सैफ अली खान अपनी हिट फिल्म गो गोआ गॉन का सीक्वल बनाना चाहते हैं। सैफ अली सैफ अली अब इस फिल्म का सीक्वल बनाने जा रहे हैं। सैफ ने कहा, हम 'गो गोवा गॉन 2' कर रहे हैं। ये एक एक्साइटिंग करने वाला आईडिया है और मुझे बहुत पसंद आया है।

सिक्वल में मैं फिर से बोरिस बन कर लौटूंगा लेकिन इस बार मैं दूसरे मिशन पर रहूंगा। अभी इस फिल्म की स्क्रिप्ट लिखी जा रही है। जैसे पहली फिल्म थी, यह दूसरी फिल्म भी उतनी ही मजेदार होगी।

Sanju Box Office: सोमवार तक रणबीर कपूर की फिल्म ने की इतने करोड़ रुपए की कमाई

उल्लेखनीय है कि 'गो गोवा गॉन' बॉलीवुड की पहली हॉरर कॉमेडी फिल्मों में से एक है। इस फिल्म में काफी अलग तरह का ह्यूमर दिखाया गया था साथ ही जॉम्बी जैसा कॉन्सेप्ट भी इसी फिल्म से देखने को मिला।

कहा जा रहा है कि इस फिल्म के सीक्वेल में इस बार काफी बड़ी स्टार कास्ट ली जाएगी। इस फिल्म में सैफ अली खान के अलावा, कुणाल खेमू, वीर दास, पूजा गुप्ता आनंद तिवारी की अहम भूमिका थी। ये देखना अब वाकई दिलचस्प होगा कि फिल्म के सीक्वल में किन नए चेहरों को शामिल किया जाएगा। 

Gul Makai motion poster Out: संघर्ष भरी जिंदगी बयां करेगी मलाला यूसुफजई की बायोपिक फिल्म

कंगना और राजकुमार ने इस अनोखे अंदाज में की फिल्म 'मेंटल है क्या' की रिलीज डेट की घोषणा

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...


Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.