इस डायरेक्टर की फिल्म में पहली बार जमेगी सलमान खान और दीपिका पादुकोण की जोड़ी

Samachar Jagat | Friday, 10 Aug 2018 01:57:13 PM
Salman Khan and Deepika Padukone will be seen for the first time in this director's film

एंटरटेनमेंट डेस्क। बॉलीवुड के जाने माने निर्देशक संजय लीला भंसाली को हाल ही में प्रियंका चोपड़ा से एक झटका लगा हैं। अली अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनने जा रही सलमान खान स्टारर फिल्म भारत को करने से मना करने के बाद प्रियंका ने संजय लीला भंसाली की फिल्म से भी अपने हाथ पीछे कर लिए हैं। जिसकी वजह से उनकी ये फिल्म ठंडे बस्ते में चली गई हैं।

करीना कपूर के इस फैसले से बॉलीवुड में निर्माताओं के छूटे पसीने...

आपको बता दें कि एक बार फिर संजय लीला भंसाली अपनी आगामी फिल्म को लेकर सुर्खियों के बाजार में छाए हुए हैं। जी हां खबरों की मानें तो संजय लीला भंसाली एक बार फिर सलमान खान के साथ फिल्म बना सकते हैं। खबरों की मानें तो भंसाली पिछले काफी समय से सलमान खान के साथ फिल्म बनाना चाहते है मगर किन्हीं कारणों के चलते बात नहीं बन पा रही।

करीना कपूर खान अब इस फिल्म के सीक्वल में अर्जुन कपूर के साथ जमाएगी जोड़ी!

मीडियारिपोर्ट्स की मानें तो सामने आ रहा है कि भंसाली का ये सपना अब जल्द ही पूरा होने वाला हैं।  चर्चा है कि भंसाली सलमान खान को लेकर इंशाअल्लाह बनाने जा रहे हैं। दिलचस्प बात ये है कि इस फिल्म में उनके अपोजिट दीपिका पादुकोण नजर आने वाली हैं। जी हां खबरों की मानें तो दीपिका की अगली फिल्म भंसाली के साथ है, जिसमें वे पहली बार सलमान खान के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएँगी।

सलमान खान और दीपिका पादुकोण को फिल्मी पर्दे पर देखना वाकई दिलचस्प होगा। खबरों की मानें तो  कहा जा रहा है कि पिछले महीने भंसाली ने फिल्म का नाम रजिस्टर कराया है। फिल्म का ड्राफ्ट खत्म करने के लिए भंसाली 6-9 महीने लेंगे।

शाहिद कपूर, श्रद्धा और यामी गौतम स्टारर फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू के बैक टू बैक पोस्टर हुुए रिलीज

हसीन जहां को महंगा पड़ा मॉडलिंग में दोबारा कदम रखना, शमी ने उठाया ये बड़ा कदम



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.