Ohhh Noo !! सुशांत सिंह राजपूत ने अपनी ऑनस्क्रीन वाइफ रही इस एक्ट्रेस को किया सरेआम Kiss 

Samachar Jagat | Thursday, 29 Dec 2016 10:35:36 AM
sushant-could-not-stop-kissing-kiara-at-salman-birthday-bash

मुंबई। छोटे पर्दे से आया आकर बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने में एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने बहुत जल्दी कामयाबी हासिल है। सुशांत ने फ़िल्म एमएस धोनी- द अनटोल्ड स्टोरी के ज़रिये दर्शकों के दिलों में अमित छप छोड़ दी है। कर कोई उनकी अदाकारी को सलाम कर रहा है। यहाँ तक की बॉलीवुड में मेगा स्टार अमिताभ बच्चन ने भी उनके अभिनय की प्रसंशा की है। सालभर अपने बेहतरीन काम के लिए सुर्खियों में रहे सुशांत साल के जाते जाते दूसरी हरकतों के लिए सुर्ख़ियों में आ गए है। 

कामयाबी का स्वाद चखने के बाद सुशांत को बी-टाउन की ए-लिस्टर पार्टियों में एंट्री मिलने लगी है, लेकिन सूत्र बताते हैं कि कुछ ए लिस्टर्स पार्टियों में उन्हें पसंद नहीं कर रहे हैं। इसकी वजह यह है कि वो जिस पार्टी में भी जा रहे हैं, वहां अपना आपा खो देते हैं। 

सुशांत सिंह राजपूत के अभिनय के कायल हुए Big B, ये खूबसूरत बूके भेज जी बधाई 

अभी कुछ दिनों पहले ही मनीष मल्होत्रा की बर्थडे पार्टी में उन्होंने जमकर कृति के साथ डांस किया था। अब ताज़ा खबर है की सलमान की बर्थडे पार्टी में सुशांत ने अपनी न स्क्रीन वाइफ को किस कर लिया है। फिल्म "एमएस धोनी- द अनटोल्ड स्टोरी" में बीवी का किरदार निभाने वाली कियारा आडवाणी को सुशांत पार्टी में सबके सामने किस करते नज़र आये। 

BB10 : तूफानी टास्क ने घर को दिया नया कैप्टन, रोहन को हरा मनवीर ने मारी बाज़ी  

बता दें टीवी सीरियल 'पवित्र रिश्ता' में उनकी कोस्टार रही एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे सुशांत की गर्लफ्रेंड रह चुकी हैं। दोनों कई सालों तक लिव इन में भी थे। हालांकि बाद में इसी साल की शुरुआत में दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया। बाद में सुशांत का नाम फिल्म 'राब्ता' की एक्ट्रेस कृति सनोन के साथ भी जुड़ा।  
 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.