रुपहले पर्दे पर जल्द हॉकी खेलती नजर आएंगी तापसी

Samachar Jagat | Tuesday, 05 Dec 2017 02:43:02 PM
Taapsee Pannu will be seen playing hockey on silver screen

मुंबई। सुपरहिट फिल्म जुड़वा-2 के बाद तापसी पन्नू अपकमिंग  फिल्म ‘सूरमा’ में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में तापसी के अपोजिट दिलजीत दोसांझ नजर आने वाली है। ‘सूरमा’ हॉकी खिलाड़ी संदीप सिंह के जीवन पर आधारित है।

अमिताभ बच्चन ने इस अंदाज में दी शशि कपूर को भावभिनी श्रद्धांजलि..

बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू इन दिनों हॉकी सीख रही हैं। तापसी ने कहा कि इस फिल्म के सभी कलाकारों को हॉकी खेलना खुद संदीप ने सिखाया है। तापसी ने कहा,हम सभी को हॉकी खेलना संदीप सिंह ने ही सिखाया है, जिन पर यह बायोपिक बन रही है।

उन्होंने ही मुझे, दिलजीत दोसांझ और अंगद बेदी को हॉकी खेलना सिखाया। हमने फिल्म की आधी शूभटग कर ली है और क्रिसमस तक हम फिल्म की पूरी शूटिंग खत्म कर लेंगे। दिलजीत दोसांझ के साथ काम करने में मजा आया। वह बहुत शर्मीले व्यक्ति हैं।

प्रियंका चोपड़ा फिल्मकारों की इस खूबी से है बेहद खुश

अभिनेत्री ने कहा, मेरी अगले साल दो फिल्में आने वाली हैं एक है‘मुल्क’जो कि एक सोशल थ्रिलर है। जबकि दूसरी फिल्म है ‘सूरमा’ जोकि एक स्पोट्स बायोपिक है, जिसमें मैं हॉकी खेलते हुए नजर आउंगी। मेरे लिए दोनों भी फिल्मों की भूमिकाएं एक दूसरे से बहुत ही अधिक अलग है। मेरे विचार से यह साल मेरे लिए बहुत ही महत्वपूर्ण है।

ऐश्वर्या राय बच्चन बेटी के साथ नजर आई लाल जोड़े में 

Bigg Boss 11: घर से बाहर निकलते ही पुनीश को ले कर बंदगी ने किया बड़ा खुलासा....

Bigg Boss 11: आकाश और शिल्पा शिंदे हो सकते है घर से बाहर, पढ़े पूरी खबर...



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2017 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.