करतारपुर गलियारे के उद्घाटन में सिद्धू ने दिया बड़ा बयान, बोले- इमरान खान वो सिकंदर हैं..

Samachar Jagat | Sunday, 10 Nov 2019 08:01:19 PM
3375110828477520
गूगल

9 नवंबर को पाकिस्तान में करतारपुर कॉरिडोर का उद्घाटन हुआ। वहीं दूसरी तरफ भारत में सर्वोच्च न्यायालय ने अयोध्या के ऐतिहासिक राम मंदिर मामले पर फैसला सुनाया। आपको बता दें कि सर्वोच्च न्यायालय ने फैसला सुनाते हुए अयोध्या में राम मंदिर निर्माण का रास्ता साफ कर दिया है। मामले की गंभीरता को देखते हुए उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी सरकार ने सुरक्षा के कड़े इंतजाम भी किए हैं। राम मंदिर मामले पर 17 अक्टूबर को सुनवाई पूरी हुई थी। जिसके बाद 9 नवंबर को सर्वोच्च न्यायालय ने इस मामले पर फैसला सुनाया।


loading...
गूगल

वहीं दूसरी तरफ 9 नवंबर को पाकिस्तान में करतारपुर कॉरिडोर के उद्घाटन समारोह के मौके पर कांग्रेस के नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने पाक पीएम इमरान खान की जमकर तारीफ की। नवजोत सिंह सिद्धू ने इमरान खान की तारीफ करते हुए कहा कि,"मात्र 10 महीने के अंदर ही करतारपुर कॉरिडोर के काम को पूरा कर देना किसी चमत्कार से कम नहीं है।" गूगल

नवजोत सिंह सिद्धू ने आगे कहा कि,"इमरान खान वो सिकंदर है जो लोगों के दिलों पर राज करते हैं।" उन्होंने यह भी कहा कि,"इमरान का दिल समंदर जितना बड़ा है। उन्होंने सिखों की इच्छा को पूरा किया है। सिख कौम को इमरान खान को उस स्तर पर ले जाना है, जहां तक किसी की सोच भी नहीं जा सकती।"

(सोर्स- इंडिया टीवी डॉट कॉम)


loading...


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.