किशोरी की बलात्कार के बाद नृशंस हत्या

Samachar Jagat | Sunday, 14 Jan 2018 06:34:46 AM
Dastardly murder after rape of teenager

जींद। जींद में एक किशोरी के साथ कथित रूप से सामूहिक बलात्कार के बाद हत्या किये जाने का मामला सामने आया है। इस मामले ने दिल्ली के निर्भया कांड की यादें ताजा कर दी है। बुढाखेड़ा के निकट नहर पटरी से नग्न हालत में शुक्रवार को 15 वर्षीय एक लड़की का शव मिला है। लड़की के गुप्तांगों और शरीर पर चोट के निशान है।

लडकी कुरूक्षेत्र के एक गांव की रहने वाली थी। गांव के संबंधित थाने में नौ जनवरी को लड़की के लापता होने की एफआईआर दर्ज कराई गई थी। पुलिस अधीक्षक डा.अरुण सिंह ने बताया कि फिलहाल अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि मामले को गंभीरता से लिया गया है और दोषियों को किसी भी हालत में बख्शा नहीं जायेगा।

इस बीच रोहतक पीजीआई में शव का पोस्टमार्टम करने वाले चिकित्सक डा. एस के धत्तरवाल ने लड़की के साथ सामूहिक बलात्कार किये जाने की पुष्टि करते हुए बताया कि लड़की के साथ बुरी तरह से दरिंदगी की गई है। शरीर पर चोटों के काफी निशान मिले है।

डा धत्तरवाल ने बताया कि लडकी के शरीर में कोई सख्त चीज डालने की वजह से उसका लीवर फटा हुआ मिला है। लड़की को पानी में डुबोए रखने की कोशिश भी की गई है। एसएसपी ने बताया कि मामले की जांच के लिए दो विशेष टीमों का गठन किया गया है।-(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.