राहुल गांधी पार्टी आॅफिस में समय दे तो बदल सकते है हालातः शीला दीक्षित

Samachar Jagat | Friday, 28 Apr 2017 10:52:39 AM
Rahul Gandhi gives time in party office then he can change situation-Sheila Dikshit

नई दिल्ली। दिल्ली के एमसीडी चुनावों में कांग्रेस को मिली करारी हार के बाद अब पार्टी में कई तरह की बाते होने लगी है। हार की जिम्मेदारी लेते हुए अजय माकन ने पहले ही अपना इस्तीफा सौंप दिया, लेकिन पार्टी ने उसे स्वीकार नहीं किया।

वहीं अब दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री रही शीला दीक्षित ने राहुल गांधी के लिए कहा है की उन्हें भी सोनिया गांधी की तरह रोज पार्टी कार्यालय जाना चाहिए और वहां समय बिताना चाहिए, जिससे कार्यकर्ताओं और लोगों से ज्यादा से ज्यादा मिल सके।

शीला दीक्षित ने एक टीवी चैनल से बात करते हुए यूपी चुनाव के लिए भी कहा है की चुनावों से पहले सपा और कांग्रेस के बीच जो गठबंधन हुआ वो गलत हुआ। यह गठबंधन होना ही नहीं चाहिए था। वहीं दीक्षित ने कहा की पार्टी को अपने नेताओं को इज्जत भी देनी चाहिए।

राहुल गांधी को लेकर शीला ने कहा जब सोनिया गांधी कांग्रेस अध्यक्ष बनी थीं तो वह हर दिन पार्टी दफ्तर में 2-3 घंटे का वक्त देती थीं। मुझे लगता है कि अगर राहुल गांधी भी ऐसा करें और लोगों से मिलें तो पूरा माहौल बदल सकता है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.