राजनीति में धर्म की बात नहीं होनी चाहिए: सिंधिया

Samachar Jagat | Friday, 11 May 2018 08:09:37 PM
Religion should not be talked about in politics: Scindia

उज्जैन। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं मध्यप्रदेश कांग्रेस चुनाव अभियान समिति के अध्यक्ष ज्योतिरादित्य सिंधिया ने धर्म की राजनीति को लेकर बीजेपी पर निशाना साधते हुए हुए कहा कि राजनीति में धर्म की बातचीत नही होना चाहिए जबकि बीजेपी हिन्दू धर्म की बात करती है।

प्रदेश में महिला अपराधों और अन्य बढ रही घटनाओं का जवाब दें चौहान: अजय

मध्यप्रदेश कांग्रेस चुनाव अभियान समिति का अध्यक्ष बनाये जाने के बाद पहली बार यहां आए सिंधिया ने पत्रकारों से बातचीत में यह बाते कहीं। उन्होंने कहा कि वे हमेशा धार्मिक संस्थान में राजनीति की बात नहीं करते और न ही कभी राजनीति में धर्म की चर्चा करते हैं। उन्होंने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि वे हमेशा हिन्दू धर्म की बात करती है और इसे वे अपनी बपौती समझते हैं जबकि भारतीय संस्कृति अलग हैं वे इसे भूल जाते हैं।

चुनाव जीतने के लिए ईवीएम में हेराफेरी कर रही है बीजेपी: शिवसेना

पत्रकारों द्वारा राम मंदिर के मुद्दे पर पूछे गए प्रश्न के उत्तर में उन्होने कोई जवाब नहीं दिया। उन्होंने कांग्रेस में गुटबाजी होने से भी इंकार करते हुए कहा कि कांग्रेस के सभी कार्यकर्ता एकजुट है, इससे दूसरे खेमे में हलचल पैदा हो गई है। उन्होंने प्रदेश में होने वाली आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर कहा कि 30 प्रतिशत कांग्रेस पार्टी नए चेहरे को चुनाव में प्रत्याशी बनायेगी और तीन माह पहले इसका विजन पेश करेगी।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.