श्रीनगर में जारी मुठभेड़ में दो आतंकवादी ढेर : पुलिस

Samachar Jagat | Tuesday, 13 Feb 2018 02:19:27 PM
Two militant heaps in the ongoing encounter in Srinagar: Police

श्रीनगर। सुरक्षा बलों ने श्रीनगर में करन नगर इलाके की एक इमारत में गत 24 घंटों से छिपे आतंकवादियों के खिलाफ निर्णायक हमला शुरू कर दिया है और खोजबीन अभियान के दौरान दो आतंकवादियों को मार गिराया है।

विश्व रेडियो दिवस पर मोदी की बधाई

आतंकवादियों द्वारा कल सीआरपीएफ के एक शिविर पर हमले का प्रयास किए जाने के बाद आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच शुरू मुठभेड़ आज फिर से शुरू हो गई। मारे गए आतंकवादियों की पहचान और उनके संगठन के बारे में अभी कुछ पता नहीं चला है।

श्रीलंकाई नौसेना ने भारतीय जल क्षेत्र में मछली पकडऩे वाले मछुआरों को खदेड़ा

सुरक्षा बलों ने करन नगर इलाके में एक निर्माणाधीन इमारत में छुपे आतंकवादियों पर मंगलवार सुबह निर्णायक कार्रवाई शुरू की थी। अधिकारियों ने यह जानकारी दी।

जैश ए मोहम्मद आतंकवादियों द्वारा दो दिन पहले जम्मू के सुंजवान इलाके में सेना के शिविर पर हमला किए जाने के दो दिन बाद यह मुठभेड़ हुई है। सुंजवान हमले में सेना के छह जवानों समेत सात लोग मारे गए थे। सेना की जवाबी कार्रवाई में तीन आतंकवादी भी मारे गए।

all demo photos



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.