इस महिला ने भरपेट खाने के लिए 8 मर्दों के साथ सेक्स किया, लेकिन आज है जाना-माना नाम

Samachar Jagat | Thursday, 25 Aug 2016 09:56:23 AM
The woman had sex with men 8 to eat hearty, but is today known name

इंटरनेट डेस्क। कई लोगों को पेट भरने के लिए क्या कुछ नहीं करना पड़ता। लेकिन कुछ लोग ऐसे भी होते है जिनको दो समय की रोटी के लिए अपने जिस्म भी बेचना पड़ जाता हैं। आज हम आपको एक ऐसी ही शख्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने पेट भरने के लिए कई मर्दों के साथ हमबिस्तर होना पड़ा, लेकिन ये नाम आज दुनिया एक रिलेशनशिप मार्केटिंग के चर्चित चेहरे के रूप में जाना जाता है।

तो इस मंदिर में भगवान की नहीं बल्की होती है कुत्ते की पूजा, जानिए क्यों?

इसके साथ ही इस नाम के साथ सफल राइटर, स्पीकर और फाइनेंशियल एक्सपर्ट जैसे शब्द भी जुड़े हुए है। यह नाम है डेनी जॉनसन। आज डेनी एक ऐसी कंपनी का निर्देशन कर रही है जहाँ से लोगो को कॉरपोरेट ट्रेनिंग दी जाती है। यहाँ तक की डेनी की सफलता फोब्र्स मैगजीन पर भी देखी जा चुकी है। बताया जाता है डेनी ने महज एक साल में करीब 1.6 करोड़ रुपए की कमाई को अंजाम दिया और इसके साथ ही आज वे बहुत सफल व्यक्तित्व है।

इस गांव के लोगों के लिए धूप बनीं दुश्मन.... जानिए इसके पिछे की सच्चाई!

इसके अलावा डेनी और उनके पति ने अपनी 90 फीसदी संपत्ति दान करने का निर्णय भी लिया है। लेकिन यहाँ तक पहुँचने के लिए डेनी को कई बड़ी मुश्किलों का सामना करना पड़ा। जिसमे से एक प्रोस्टिट्यूशन भी रही। डेनी ने बताया कि एक समय ऐसा भी था जब पेट भरने के लिए उन्हें 8 अलग-अलग पुरुषों के साथ बिस्तर भी शेयर करना पड़ा था। यह इसलिए ताकि डेटिंग के दौरान वे डेनी को भरपेट खाना खिला सके। डेनी की लाइफ - डेनी की जिंदगी शुरू से ही परेशानी में रही है।

जानवरों के संभोग के ये है कुछ अजीब तरीके जिनमें नर को खा जाती है मादा, जानिए इनके बारे में..

उनके माता-पिता नशे की लत में रहते थे जिसके चलते कम उम्र मे ही उन्होंने डेनी का साथ छोड़ दिया। इसके बाद डेनी की शादी जिस व्यक्ति से हुई वह भी ठग निकला और उसने डेनी का सबकुछ छीन लिया। डेनी के पर इसके बाद केवल एक कार थी जिसमे पर खुद को रख सकती थी। इस दौरान वह 8 अलग-अलग पुरुषों के साथ रहने पर मजबूर हुई। खाने को मजबूर डेनी ने इस कारण ही उनके साथ बिस्टेर भी शेयर किया। इस दौरान डेनी ने एक कॉकटेल वेट्रेस के तौर पर भी काम किया।

बाप-बेटी की इस जोड़ी नें अपनी हेयरस्टाइल से मचा रखा है इंटरनेट पर धमाल.....

तब वह कोकीन की आदी हो चुकी थी। डेनी ने बताया कि नशे की इस लत में वह एक प्रोस्टीटयूट बन गई। लेकिन यह अंधकार खत्म हुआ 1990 के क्रिस्मस पर। इस दौरान डेनी को अपनी कार में वजन कम करने की एक किताब मिली। यह किताब उन्होंने खुद को ठगे जाने से पहले खरीदा था। यहाँ से उनको एक आइडिया आया और उन्होंने मैन्युफैक्चरर को कॉल कर वहां से यह प्रोडक्ट खरीदने का निर्णय लिया। इसे बेचकर उन्होंने करीब 4 हजार डॉलर की रकम जुटाई। इसके बाद यह सिलसिला चलता गया और उन्होंने इसके अगले साल करीब 2.5 लाख डॉलर और फिर बाद में करीब 10 लाख डॉलर तक कमाए।

इस बिजनस ने डेनी को इस दलदल में बहुत आगे जाने से बचाया। इसके बाद डेनी ने अपनी किताब लिखी। जिसका नाम आत्मा प्रेरित सफलता था। इस किताब से उन्हें सफलता हासिल हुई और वे एक बेस्ट सेलर साबित हुई। आज डेनी खुद करोड़ों की मालकिन हैं और 6 कपनियां चला रही हैं।

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.