शुरूआती चरणों में स्मृति को पांच हजार से अधिक मतों से बढ़त

Samachar Jagat | Thursday, 23 May 2019 01:58:22 PM
In early stages, the memory increases by more than five thousand votes.

अमेठी। उत्तर प्रदेश की अमेठी लोकसभा सीट पर शुरूआती रुझान में भाजपा प्रत्याशी केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर बढ़त बनाये हुए हैं। जिला निर्वाचन अधिकारी राम मनोहर मिश्रा ने बताया कि दोपहर लगभग 12 बजकर 30 मिनट तक स्मृति ने राहुल गांधी पर पांच हजार से अधिक मतों से बढ़त बना ली है।

अमेठी लोकसभा सीट में पांच विधानसभा क्षेत्र आते हैं। अमेठी, जगदीशपुर, सलोन, तिलोई और गौरीगंज विधानसभा क्षेत्रों के अलग अलग नतीजे घोषित किये जा रहे हैं। अमेठी सीट पर स्मृति का सीधा मुकाबला राहुल गांधी से है। स्मृति को 2014 के लोकसभा चुनाव में राहुल के हाथों पराजय का सामना करना पड़ा था।

मतगणना स्थल मनीषी महिला महाविद्यालय और इंदिरा गांधी पीजी कॉलेज में बनाया गया है। मतगणना स्थल पर जबरदस्त सुरक्षा इंतजाम हैं। पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार ने बताया कि जुलूस पर पूरी तरह प्रतिबंध है। निषेधाज्ञा पूरे जिले में लागू है। सुरक्षा के लिये केंद्रीय अद्र्धसैनिक बल और पुलिस एवं पीएसी के जवान तैनात हैं। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.