नाम लिए बगैर ही रॉबर्ट वॉड्रा पर पीएम मोदी ने साधा निशाना, बोले-जेल के दरवाजे तक पहुंचा दिया है, आने वाले पांच साल में अंदर भी कर दूंगा

Samachar Jagat | Wednesday, 08 May 2019 02:16:14 PM
PM Narendra Modi on Robert Vadra without a naming

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हरियाणा के फतेहबाद में चुनवी रैली में कांग्रेस और विपक्ष पर जमकर निशाना साधा। इस दौरान प्रधानमंत्री ने कहा कि जो लोग आज बदलाव की बात कर रहे है। वो इस सच्चाई से भाग रहे है कि मोदी सरकार दोबारा आ रही है। इस दौरान पीएम मोदी ने कहा कि जिन लोगों को देश की सुरक्षा की चिंता नहीं थी। वो लोग कहते है कि देश असुरक्षित हाथों में है। 

प्रधानमंत्री मोदी ने इस दौरान रॉबर्ट वाड्रा का नाम लिए बगैर उनपर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि वाडा ईडी के दफ्तर में जूते घिस रहे है। वो अपने आपको शंहशाह माना करते थे। लेकिन अब नर्वस हो चुके है। इसके बाद कहा कि जेल के दरवाजे तक पहुंचा दिया है, आने वाले पांच साल में अंदर भी कर दूंगा। आपका आशीर्वाद चाहिए, देश को जिन्होंने लूटा है, ब्यान समेत हिसाब चुकाना ही होगा।

चुनावी रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस किसानों की बात करती है। लेकिन यह यच है कि किसानों की जमीन पर कांग्रेस ने भ्रष्टाचार की खेती की। इस दौरान पीएम मोदी ने कहाकि क्या कोई देश बिना सुरक्षा के दुनिया की महाशक्ति बन सकता है। क्या कांग्रेस या महामिलवाटी महागठबंधन में से किसी एक ने भी जनसभाओं में राष्ट्रीय सुरक्षा का मुद्दा उठाया है। 

जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि विपक्ष के लोग सिर्फ इसलिए नहीं बोलना चाहते हैं क्योंकि उन्हें पता है कि वो लोग क्या करते रहे है। आपने देखा होगा कि एक तरफ तो विपक्ष सुरक्षित भारत की बात करती है। तो वहीं दूसरी तरफ सर्जिकल स्ट्राइक के सबूत मांग रही है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.