राहुल की पहली पसंद केरल की वायनाड सीट : स्मृति ईरानी

Samachar Jagat | Tuesday, 09 Apr 2019 04:13:08 PM
Rahul's first choice is Wayanad seat in Kerala: Smriti Irani

अमेठी। केंद्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी ने मंगलवार को कहा कि राहुल गांधी की पहली पसंद केरल की वायनाड सीट है अमेठी नहीं। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के नामांकन में रार्बट वाड्रा के आने की खबर के सवाल पर ईरानी ने कहा कि अमेठी के लोगों को दामाद जी से अपनी जमीन बचाने की जरूरत है।

अमेठी के गौरीगंज में ग्राम पंचायत प्रतिनिधियों के सम्मेलन को संबोधित करते हुए भाजपा की लोकसभा प्रत्याशी स्मृति ईरानी ने कहा कि कांग्रेस सत्ता के लिए किसी से भी हाथ मिला सकती है। जम्मू कश्मीर में कांग्रेस ने उनसे हाथ मिलाया जो कश्मीर को भारत से अलग करने की बात करते हैं। राहुल ने उनसे हाथ मिलाया जो कश्मीर में पंचायत चुनाव का विरोध करते हैं।

ईरानी ने कहा कांग्रेस कुछ भी कर ले हम भारत माता की सूई की नोंक के बराबर भी जमीन किसी को नहीं देंगे। उन्होंने कहा, ‘‘यह चुनाव किसी संग्राम से कम नहीं है, संर्घष से कम नहीं है बच्चों के भविष्य का चुनाव है और यह अमेठी की आजादी का चुनाव है।’’
कांग्रेस पर वंशवाद का आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि यह पार्टी एक परिवार के आस पास है।

कांग्रेस में कभी गरीब का बेटा सरकार में मंत्री और चाय बेचने वाला पी एम नहीं बन सकता है। यह केवल भाजपा में ही संभव है।
ईरानी ने कहा कि अमेठी ने इस बार फैसला कर लिया है अमेठी के लापता सांसद की विदाई जरूर होगी। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.