IPL11: मुंबई-चेन्नई के बीच होगा उद्घाटन मुकाबला, मैचों के समय में नहीं हुआ बदलाव

Samachar Jagat | Wednesday, 14 Feb 2018 09:53:48 PM
IPL-11: The inaugural match between Mumbai and Chennai

नई दिल्ली। वीवो इंडियन प्रीमियर लीग के 11 वें संस्करण का उद्घाटन मुकाबला गत चैंपियन मुंबई इंडियंस और दो साल के निलंबन के बाद वापसी कर रहे दो बार के विजेता चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच सात अप्रैल को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा।

रोहित ने इस मामले में छोड़ा गिलक्रिस्ट को पीछे

टूर्नामेंट का 11वां संस्करण सात अप्रैल से 27 मई तक देश के नौ स्थलों में खेला जाएगा। टूर्नामेंट 51 दिन तक चलेगा। टूर्नामेंट के लीग मैच सात अप्रैल से 20 मई तक होंगे। फाइनल 27 मई को होगा।

युवराज ने क्रिकेट से संन्यास पर कही यह बात

दो साल के निलंबन के बाद आईपीएल में वापसी कर रही राजस्थान रॉयल्स और चेन्नई की टीमें क्रमश: सवाई मानसिंह स्टेडियम और एमए चिदंबरम स्टेडियम में अपने घरेलू मैच खेलेंगी। किंग्स इलेवन पंजाब की टीम अपने तीन घरेलू मैच इंदौर में और चार मैच मोहाली में खेलेगी।

भारत के रवैये से निराश है अफ्रीका का यह महान गेंदबाज

11वें संस्करण में 12 मैच शाम चार बजे और 48 मैच रात आठ बजे से खेले जाएंगे। क्वालीफायर एक के विजेता और क्वालीफायर दो के विजेता के बीच फाइनल वानखेड़े स्टेडियम में रविवार 27 मई को खेला जाएगा।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.