बारिश से रद्द मैच के बाद भारत ए शीर्ष पर

Samachar Jagat | Thursday, 25 Aug 2016 02:36:24 PM
Rain canceled the match after India A on top

मैकके।   बारिश के कारण मैकके के हरूप पार्क में लगातार दूसरे दिन भी चार टीमों के बीच खेली जा रही एकदिवसीय सीरीज का मैच को रद्द करना पड़ा, लेकिन भारत ए और दक्षिण अफ्रीका ए के बीच यहां गुरूवार को मैच धुलने के बाद भारतीय टीम अंकतालिका में शीर्ष पर पहुंच गई।

यह भी पढ़े : गास्के क्वार्टरफाइनल में, क्वेरी-जानसन बाहर

बुधवार को मैकके के हरूप पार्क में आस्ट्रेलिया ए और नेशनल परफार्मेंस स्क्वैड के बीच बिना एक गेंद डाले ही मैच को रद्द करना पड़ा था जबकि दूसरे दिन भारत ए और दक्षिण अफ्रीका के बीच कुछ ही ओवरों का खेल हो सका और बारिश के बाद मैच को रद्द करना पड़ा। इससे दोनों टीमों को बराबर दो दो अंक मिले जिसके बाद भारतीय टीम तालिका में शीर्ष पर पहुंच गई है। दक्षिण अफ्रीकी टीम ने टॉस जीतकर पहले भारत को बल्लेबाजी के लिये आमंत्रित किया जिसके बाद भारतीय टीम ने 35.2 ओवर में चार विकेट पर 140 रन का स्कोर बनाया। लेकिन फिर बारिश से मैच को रद्द करना पड़ा। भारत की पारी में ओपनर मंदीप भसह(29) और करूण नायर(15) ने आठ ओवर में पहले विकेट के लिये 31 रन बनाये। 

यह भी पढ़े : टेस्ट सीरीज हारने के बाद भारत पर भारी पड़ सकती है ट्वंटी 20 चैंपियन कैरेबियाई टीम

20वें ओवर में भारतीय टीम 69 रन पर तीन विकेट गंवाकर काफी मुश्किल में थी। लेकिन श्रेयस अय्यर के चार रन पर आउट होने के बाद कप्तान मनीष पांडे(47) और केदार जाधव (नाबाद 41) रन की पारियों से भारत ने चौथे विकेट लिये 70 रन जोड़े। पांडे को एनडाइल फेहलुकवायो ने आउट कर इस साझेदारी को तोड़ा। जाधव 41 रन पर तथा संजू सैमसन शून्य पर नाबाद थे कि बारिश के कारण मैच को रोकना पड़ गया। भारत ए अब अपने चार मैचों में कुल 11 अंकों के साथ तालिका में शीर्ष पर पहुंच गई है। इसके बाद एनपीएस 10 अंकों के साथ दूसरे, दक्षिण अफ्रीका ए और आस्ट्रेलिया ए दोनों सात सात अंकों के साथ तीसरे और चौथे स्थान पर हैं।
(एजेंसी )



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.