गास्के क्वार्टरफाइनल में, क्वेरी-जानसन बाहर

Samachar Jagat | Thursday, 25 Aug 2016 02:27:02 PM
Gaske quarter, the query out-Johnson

न्यूयार्क । शीर्ष वरीयता प्राप्त  फ्रांस के रिचर्ड गास्के ने हमवतन स्टीफेन राबर्ट को लगातार सेटों में 6-1 6-3 से हराकर एटीपी टूर विस्टन सलेम ओपन टेनिस टूर्नामेंट के पुरूष एकल क्वार्टरफाइनल में प्रवेश कर लिया है।

यह भी पढ़े : टेस्ट सीरीज हारने के बाद भारत पर भारी पड़ सकती है ट्वंटी 20 चैंपियन कैरेबियाई टीम

फ्रांसीसी खिलाड़ी ने आठ में से सात ब्रेक अंक बचाये और राबर्ट की पांच बार सर्विस ब्रेक की। नोर्थ कैरोलीना में खेले जा रहे हार्ड कोर्ट टूर्नामेंट के अंतिम चार में प्रवेश के लिये गास्के के सामने आस्ट्रेलिया के जॉन मिलिमैन की चुनौती रहेगी जिन्होंने वाइल्ड कार्डधारी अमेरिका के बोजोर्न फ्रैटेंग्लो को 5-7 6-0 6-3 से हराया।

यह भी पढ़े : अमेरिका में धमक के लिए तैयार धोनी एंड कंपनी

गास्के ने कहा मैं स्टीफेन को जानता हूं और अब मुझे यह भी पता है कि वह कितने खतरनाक खिलाड़ी हैं। हम दोनों एक साथ ही अभ्यास करते हैं और इसलिए हम दोनों के खेल को जानते हैं। अन्य मुकाबलों में ताइवान के लू येन सून ने अर्जेंटीना के डिएगो श्वाट््जमैन को 6-4, 6-0 से हराकर लगातार चौथी बार इस टूर्नामेंट के क्वार्टरफाइनल में प्रवेश किया। लू के खिलाफ अब दूसरी सीड स्पेन के राबर्टो बोटिस्ता अगुत की चुनौती रहेगी जिन्होंने साइप्रस मार्कोस बग्दातिस को 4-6, 6-3, 6-1 से मात दी।  15वीं सीड फर्नांडो वरदास्को ने 10 एस लगाते हुये चौथी सीड घरेलू खिलाड़ी स्टीव जानसन को 6-4, 7-6 से हराया। क्वार्टरफाइनल में वरदास्को के सामने सर्बिया के विक्टर ट्रोएकी की चुनौती होगी जिन्होंने अमेरिका के सैम क्वेरी को 6-2, 7-6 से मात दी। रूस के आंद्रे कुज्नेत्सोवा ने भी अगले दौर में प्रवेश कर लिया। उनके विपक्षी खिलाड़ी चेक गणराज्य के जिरी वेस्ली रिटायर्ड हर्ट होकर मैच से बाहर हो गये।
(एजेंसी )



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.