इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट से पहले रविन्द्र जडेजा ने कही ये बड़ी बात!

Samachar Jagat | Wednesday, 01 Aug 2018 12:34:23 PM
Ravindra Jadeja, said only Indian team can beat England on its soil

खेल डेस्क। मौजूदा भारतीय टीम की बाद करें तो विराट कोहली की अगुवाई में टीम किसी भी देश की सरजमी पर और किसी भी टीम को हराने का मादा रखती है। बात करें अगर इंग्लैंड टीम की तो सिर्फ एक भारतीय टीम ही है जो उसकी सरजमी पर उसे हरा सकती है। यह मामनान है रविन्द्र जडेजा का। इंग्लैंड के खिलाफ गुरुवार से शुरू हो रही पांच मैचों की क्रिकेट टेस्ट श्रृंखला से पहले कहा कि भारतीय टीम ही इंग्लैंड को उसकी सरजमीं पर हरा सकती है। रविन्द्र जडेजा ने एक साइट को दिए गए इंटरव्यू में कहा कि भारतीय क्रिकेट में अच्छी बात यह है कि हमारे पास कई विकल्प हैं।

भारतीय महिला हॉकी टीम इटली को 3-0 से हराकर क्वार्टरफाइनल में

ज्यादातर अंतरराष्ट्रीय टीमों में किसी खिलाड़ी के संन्यास के बाद इतने विकल्प नहीं होते हैं। हमारे पास अभी सब कुछ हैं। हम इस श्रृंखला को लेकर सकारात्मक है और हम वास्तव में ऐसा महसूस करते हैं कि ये टीम इंग्लैंड को उनकी सरजमीं पर हरा सकती है। उन्होंने भारतीय टीम मैच में दो स्पिनरों के साथ उतर सकती हैं जिससे टीम में जगह बनाने के लिए जडेजा, रविचंद्रन अश्विन और कुलदीप यादव के बीच मुकाबला रहेगा।

मामूली विवाद में लेकर हुई हाथापाई युवक को पड़ी भारी

रविन्द्र जडेजा से जब बायें हाथ के दो स्पिनरों के साथ उतरने की संभावना के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, कि कुछ भी हो सकता है कुलदीप काफी अच्छा खेल रहा है। भारतीय टीम 2014 में पिछले दौरे पर पांच मैचों की श्रृंखला 1-3 से हार गई थी लेकिन जडेजा को लगता है कि टीम अब काफी परिपक्व हैं। उन्होंने कहा कि हां, अब हमारे पास ज्यादा अनुभवी खिलाड़ी है। ज्यादातर खिलाडिय़ों को कम से कम 25-30 टेस्ट मैचों का अनुभव है। टेस्ट क्रिकेट में अनुभव काफी मायने रखता है।

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने अब इस मुद्दे को लेकर साधा मोदी सरकार पर निशाना

रविन्द्र जडेजा ने इंग्लैंड के तेज गेंदबाजों के लिए कहा कि उनकी टीम में अच्छे तेज गेंदबाज है जो घरेलू हालात का फायदा उठा सकते हैं। जडेजा ने कहा कि हमारी टीम में भी कुछ अच्छे गेंदबाज हैं। 2014 के दौरे पर हमारे पास अनुभव की कमी थी। हमें यह नहीं पता था कि पिच कैसी होगी और मौसम से कैसे निपटना है। अब हम हालात से वाकिफ है और टेस्ट क्रिकेट का अनुभव भी हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.