सहवाग ने बोल दी युवी के बारे में यह बात

Samachar Jagat | Wednesday, 14 Mar 2018 09:12:29 AM
Sehwag talk about yuvraj

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग टीम किंग्स इलेवन पंजाब के मेंटर और निदेशक क्रिकेट संचालन वीरेंद्र सहवाग का मानना है कि युवराज एक मैच विजेता खिलाड़ी हैं और वह अकेले अपने दम पर टीम को जिता सकते हैं। यदि वह टूर्नामेंट में पंजाब को दो-तीन मैच भी जिता जाते हैं तो हमारा उनपर लगाया पैसा वसूल हो जाएगा।

सहवाग ने युवराज को आईपीएल में उनके दो करोड़ रुपए के आधार मूल्य पर ही खरीदे जाने के सवाल पर कहा कि मेरे लिए यह अच्छी बात है कि युवराज हमारी टीम को उनके बेस प्राइस पर ही मिल गए। युवराज एक मैच विजेता खिलाड़ी हैं और वह अकेले अपने दम पर टीम को जिता सकते हैं। यदि वह टूर्नामेंट में किंग्स इलेवन पंजाब को दो-तीन मैच भी जिता जाते हैं तो हमारा उनपर लगाया पैसा वसूल हो जाएगा।

पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज ने साथ ही कहा उम्मीद है कि इस बार हमने अच्छा पैसा खर्च कर एक अच्छी टीम तैयार की है। टीम में कुछ ऐसे भारतीय खिलाड़ी होने चाहिए जो अभी सक्रिय हों और किसी न किसी प्रारूप में खेल रहे हों। हमारे पास चार-पांच ऐसे भारतीय खिलाड़ी हैं जो राष्ट्रीय टीम के लिए अलग-अलग प्रारूप में खेल रहे हैं। मुझे लगता है कि पिछले 10 वर्षाें के मुकाबले इस बार हमारे पास एक बेहतर और संतुलित टीम है।

सहवाग ने ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन को पंजाब टीम का कप्तान बनाया था। उन्होंने एक गेंदबाज को बेहतर कप्तान बताने के अपने बयान पर कहा गेंदबाज ही मैच जिताते हैं और मैच में उनकी सबसे महत्वपूर्ण भूमिका होती है। वे विपक्षी टीम को छोटे स्कोर पर रोक सकते हैं और लक्ष्य का पीछा करने से भी रोक सकते हैं।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.