अब सुशील ने भी दिया राष्ट्रीय खेल पर्यवेक्षक पद से इस्तीफा

Samachar Jagat | Thursday, 07 Dec 2017 10:36:55 AM
Sushil also resigns as National Sports Supervisor

नई दिल्ली। भारत की दिग्गज मुक्केबाज एमसी मैरीकॉम के बाद अब दो बार के ओलंपिक पदक विजेता सुशील कुमार ने भी कुश्ती के लिए राष्ट्रीय खेल पर्यवेक्षक पद से इस्तीफा दे दिया है। यह 34 वर्षीय पहलवान उन 12 राष्ट्रीय पर्यवेक्षकों में था जिन्हें खेल मंत्री विजय गोयल ने मार्च में नियुक्त किया था।

धोनी का सीएसके की ओर से खेलने का रास्ता साफ 

HWLF: तीन मिनट में तीन गोल कर ऑस्ट्रेलिया ने स्पेन को हराया

खेल मंत्रालय ने यह जानकारी देते हुए बताया कि पहलवान सुशील कुमार और मुक्केबाज एमसी मैरीकॉम ने राष्ट्रीय खेल पर्यवेक्षक के अपने पद से त्यागपत्र दे दिया है।

हॉकी विश्व लीग फाइनल: बेल्जियम को हराकर भारत सेमीफाइनल में

ये दोनों शीर्ष खिलाड़ी अभी अपने अपने खेलों कुश्ती (पुरुष) और मुक्केबाजी (महिला) में सक्रिय है, इसलिए उनका मानना है कि इसे हितों के टकराव के रूप में देखा जा सकता है।

इटली में हो सकती है विराट-अनुष्का की सगाई

इसमें कहा गया है, खेल परंपरा को ध्यान में रखते हुए इन दोनों खिलाडिय़ों ने अपना त्यागपत्र दे दिया। खेल एवं युवा कल्याण मंत्रालय ने राष्ट्रीय खेल पर्यवेक्षक के रूप में उनका इस्तीफा स्वीकार कर लिया है। खेल मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने इन दोनों का आभार व्यक्त किया। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2017 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.