पाक के खिलाफ दूसरे टेस्ट से बाहर हुए ट्रेंट बोल्ट

Samachar Jagat | Thursday, 24 Nov 2016 06:53:01 PM
trent bolt out of second test against pakistan

खेल डेस्क- न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट दाहिने घुटने में चोट लगने के बाद पाकिस्तान के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच से बाहर हो गए हैं। बांए हाथ के तेज गेंदबाज बोल्ट को क्राइस्टचर्च में पहले टेस्ट में क्षेत्ररक्षण के दौरान घुटने में चोट लगी थी। इस मैच में न्यूजीलैंड ने पाकिस्तान को आठ विकेट से हरा दिया था। कोच माइक हेसन ने कहा कि बोल्ट पिछले कुछ समय से अपने जोड़ों में परेशानी महसूस कर रहे थे।

उन्होंने कहा, बोल्ट को भारत दौरे से वापस आने के बाद घुटने में हल्की चोट महसूस हुई थी। इसके बाद दुर्भाग्य से उन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ पहले टेस्ट में क्षेत्ररक्षण के दौरान काफी परेशानी महसूस की थी। उन्होंने फिर से गेंदबाजी की और हम आशान्वित थे कि वह हेमिल्टन में खुद को तैयार कर लेंगे लेकिन कल अभ्यास के दौरान उन्होंने बहुत अधिक दर्द महसूस किया और उन्हें टेस्ट से बाहर करना पड़ा।

हेसन ने हालांकि उम्मीद जताई कि बोल्ट दिसम्बर के प्रारंभ में आस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली एकदिवसीय श्रृंखला के लिए मौजूद रहेंगे। उन्होंने कहा कि इस संबंध में निर्णय लेने से पहले वह अगले कुछ दिनों में उनकी प्रगति पर नजर रखेंगे। ऑलराउंडर डग ब्रेसवेल को बोल्ट की जगह दूसरे टेस्ट में टीम में शामिल किया गया है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.