गूगल तेज का नाम बदलकर हुआ Google Pay, लकी विजेताओं को गूगल दे रहा 1 लाख रुपए का इनाम

Samachar Jagat | Friday, 31 Aug 2018 08:34:00 AM
Google Tez changed its name to Google Pay, chance to win rs 1 lakh reward

इंटरनेट डेस्क। गूगल ने पिछले साल सितंबर में पेमेंट एप गूगल तेज को लॉन्च किया था। यह एप काफी पॉपुलर हो रहा है। वहीं गूगल ने अब इस एप का नाम बदलकर गूगल पे (Google Pay) कर दिया है। गूगल पे को कंपनी ने कुछ नए फीचर्स के साथ रीलॉन्च किया है। हालांकि यह एप अभी गूगल प्ले स्टोर पर 'तेज' नाम से ही उपलब्ध है। साथ ही अब इस एप को अन्य कंपनियों के साथ पेमेंट एप के तौर पर जोड़ने की तैयारी कर रही है। साथ ही गूगल पे माध्यम से इंस्टेंट लोन भी दिया जा सकता है। इसके लिए गूगल ने कई बैंकों के साथ करार किया है।

इसके बाद यूजर्स को बिना किसी परेशानी के एप से आसानी से लोन मिल जाएगा। गूगल नामी ब्रांड जैसे बिग बाजार के साथ मिलकर पेमेंट एप का ऑप्शन देगा। फिलहाल काम जारी है। इस तरह से गूगल 15 हजार से ज्यादा रिटेल स्टोर और 20 हजार से ज्यादा कारोबारियों तक पहुंचने की कोशिश कर रहा है। आपको बता दें कि गूगल के तेज एप को सितंबर में पूरा एक साल हो जाएगा। इस मौके पर गूगल ने 'तेज फर्स्ट एनिवर्सरी ऑफर'  रखा है जिसमें भाग्यशाली ग्राहकों को 1 लाख रुपए जीतने का मौका मिलेगा। जो यूजर्स डिजीटल भुगतान के लिए गूगल पे (Google Pay) का इस्तेमाल करते हैं उनके लिए यह ऑफर होगा।

अगर आप भी परेशान है इंटरनेट की स्लो स्पीड से तो जियो यूजर्स इन तरीकों से बढ़ाएं स्पीड

कंपनी ने इस ऑफर को एप लिस्टेड कर दिया गया है। इस ऑफर में शामिल होने के लिए पहले ग्राहकों को गूगल पे एप से कम से कम पांच ट्रांजेक्शन करने होंगे। पांच ट्रांजेक्शन 18 सितंबर को सुबह 9 बजे से पहले होना जरूरी है। इसके बाद ऑफर में शामिल हो सकते हैं। यहां पर 5 रुपए से लेकर 1 लाख रुपए तक का इनाम मिल सकता है। इस इनाम को पाने के लिए यूजर्स को गूगल तेज यूपीआई आईडी का इस्तेमाल कर पर्सन-टू-पर्सन ट्रांजेक्शन, दूसरे बैंक अकाउंट में ट्रांजेक्शन और कैश मोड व बैंक अकाउंट के जरिए कारोबारियों को पेमेंट करना होगा। 

 

 

.

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.