Jio Phone 2 की चौथी सेल आज, इस स्टेप्स से खरीदना होगा आसान

Samachar Jagat | Wednesday, 12 Sep 2018 08:40:59 AM
jio phone 2 sale on Today

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

टेक डेस्क। रिलायंस जियो ने 15 अगस्त से ही जियो फोन 2 को बिक्री के लिए उपलब्ध करा दिया है। 16 अगस्त को पहली बार जियो फोन 2 की सेल लगाई गई। वहीं एक बार फिर से Reliance Jio के Jio Phone 2 की चौथी सेल आय यानि 12 सितंबर को होगी। यह सेल Jio की आधिकारिक साइट पर होगी जो कि दोपहर 12 बजे आयोजित होगी। 12 सितंबर को होने वाली सेल में जियो की साइट और माई जियो ऐप से हिस्सा लिया जा सकता है।

Jio Phone 2 खरीदने का प्रोसेस-
Jio Phone 2 की कीमत 2,999 रुपए है। अगर आप भी io Phone 2 खरीदने का विचार कर रहे है तो इन स्टेप के जरिए आसानी से फ्लैश सेल में अपना फोन बुक कर सकते हैं। सबसे पहले Jio Phone 2 के लिए जियो की वेबसाइट पर जाएं। वहां लाल रंग का Flash Sale बटन दिखाई देगा उस पर क्लिक करें। इसके बाद Buy Now पर क्लिक करें। इसके बाद आप जहां फोन मंगवाना चाहते है उस जगह का पिन नंबर डालें।

यह कंपनी दे रही है 300Mbps की स्पीड से डाटा, कीमत 1,699 रुपए

अगर उस एरिया में फोन की डिलीवरी उपलब्ध होगी, तो फोन आपके कार्ट में ऐड हो जाएगा और आपके सामने एक नया पेज खुल जाएगा। इस नए पेज पर आपका नाम, ईमेल अड्रेस और फोन नंबर सहित कई निजी जानकारी पूछी जाएगी। इन्हें सही से भरकर आगे बढ़ें। इसके बाद आपको डिलीवरी अड्रेस की जानकारी एंटर करनी होगी। अब पेमेंट करने के लिए आप क्रेडिट कार्ड, नेट बैंकिंग और जियो मनी जैसे ऑप्शन में से कोई भी एक चुन सकते हैं।  इसके बाद फोन बुक होते ही 7 दिन के अंदर फोन की डिलीवरी होगी। इसके लिए कंपनी 99 रुपए का शिपिंग चार्ज भी ले रही है। बता दें कि इससे पहले फोन की सेल 16 और 30 अगस्त के अलावा 6 सितंबर को हुई थीं। 

 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 


Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.