किराए पर बॉयफ्रेंड लेने के लिए लॉन्च हुई यह एप, ऐसे करें रजिस्ट्रेशन

Samachar Jagat | Friday, 31 Aug 2018 11:14:38 AM
Launch this app to buy boyfriend

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

टेक डेस्क। आजकल गर्लफ्रेंड और बॉयफ्रेंड बनाने का चलन आम हो गया है। दुनिया के सामने लड़का और लड़की हाथ में हाथ डाले घूमते हैं। वहीं कई ऐसी एप्स भी लॉन्च की जा चुकी है जहां आप अपनी पसंद का पार्टनर ढूंढ सकते हैं। इतना ही नहीं कई डेटिंग एप्स से लड़के और लड़कियां डेटिंग भी कर रहे है। आज हर समस्या का हल है। टेक जगत ने सारी समस्याओं के लिए हर तरह की एप बना रखी है। अाजकल जिन लड़कियों के बॉयफ्रेंड नहीं होता उनका मजाक बनाया जाता है। तो इस प्रॉब्लम का हल भी आ गया है। जी हां अगर आपका भी कोई बॉयफ्रेंड नहीं है तो आप किराए पर बॉयफ्रेंड ले सकती है। इसके लिए एक नई एप लॉन्च की गई है। इस एप को पिछले सप्ताह ही मुंबई और पुणे में लॉन्च किया गया। इस एप का नाम है Rent a boyfriend ( RABF) जहां पर किराए पर बॉयफ्रेंड लिया जा सकता है। यह एप गूगल प्ले स्टोर पर डाउनलोड करने के लिए उपलब्ध है। 

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इंटीरियर डेकोरेटर कौशल प्रकाश ने Rent a boyfriend ( RABF) एप को बनाया है। लड़कियां कई बार डिप्रेशन में आ जाती है। कुछ ऐसी बातें होती है जिन्हें वे किसी से कह नहीं पाती। अंदर ही अंदर घुटती रहती है। इसी मकसद के साथ यह एप लॉन्च की गई है। ताकि देश में लोगों को डिप्रेशन से निकाला जा सके। इस एप के साथ ही वेबसाइट पर भी 22-25 साल के पुरुषों की प्रोफाइल देख सकते हैं। 

इस एप में बॉयफ्रेंड की 3 कैटेगरी बनाई गई है। इनमें आम आदमी -300 से 1000(प्रति घंटा), मॉडल्स- 1000 से 2000 (प्रति घंटा) और ऐक्टर्स 3000 से 5000 (प्रति घंटा) शामिल है। इसके लिए गूगल प्ले स्टोर से इस एप को डाउनलोड कर रजिस्ट्रेशन करना होगा। इसके बाद आप एप में लॉगइन कर लड़कों की प्रोफाइल देख सकती हैं। ये प्रोफाइल्स वेरिफाइड हैं। यहां से आप अपना पसंदीदा बॉयफ्रेंड चुन सकती है साथ ही लोकेशन को सलेक्ट कर किराए पर बॉयफ्रेंड ले सकती हैं।

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.