लेनोवो K6 Power स्मार्टफोन भारतीय बाजार में हुआ पेश

Samachar Jagat | Wednesday, 30 Nov 2016 10:59:18 AM
लेनोवो K6 Power स्मार्टफोन भारतीय बाजार में हुआ पेश

नई दिल्ली। इलेक्टॉनिक डिवाइस निर्माता कंपनी लेनोवो ने भारतीय बाजार में अपना नया स्मार्टफोन K6 Power को पेश कर दिया है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन को महज 9,999 रुपए की कीमत में पेश किया है। ग्राहक इस स्मार्टफोन को ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट फ्लिकार्ट से खरीद सकेगें। यूजर्स को यह स्मार्टफोन सिल्वर, गोल्ड और डार्क ग्रे कलर में उपलब्ध होगा।

अब फोन के एसएमएस एप पर भी दिखेगें ये नए फीचर्स

फोन के फीचर्स पर नजर डालें तो स्मार्टफोन में 5 इंच की फुल एचडी आईपीएस डिस्प्ले दी गई है। यह स्मार्टफोन ऐंड्रॉयड 6.0 मार्शमैलो पर आधारित है। जो कंपनी के ही वाइब प्योर UI पर रन करेगा। इसमें 1.4GHz ऑक्टा-कोर क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 430 प्रोसेसर के साथ अड्रीनो 505 जीपीयू से लैस किया गया है। स्मार्टफोन को 3GB रैम और 32 जीबी इंटरनल मैमोरी से लैस किया गया है। स्मार्टफोन की इंटरनल मैमोरी को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

सनी लियोनी लांच करेंगी अपना एप, होगा ऐसा कंटेंट   

स्मार्टफोन के सामान्य फीचर्स में 4G VoLTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ, एफएम रेडियो, जीपीएस और माइक्रो-यूएसबी सपोर्ट जैसे फीचर्स भी शामिल है। इसके एडवांस फीचर्स में कंपनी नें फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ ही  App Lock का फीचर शामिल किया है।

स्मार्टफोन के कैमरा पर नजर डालें तो इसमें 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया जा रहा है, जो LED फ्लैश के साथ आता है। वहीं स्मार्टफोन का फ्रंट कैमरा 8 मेगापिक्सल का दिया गया है। स्मार्टफोन में 4000 एमएएच की  बैटरी दी गई है।

चीनी बाजार में शाओमी mi 5c जल्द हो सकता है पेश

जल्द ही भारत में पेश किया जा सकता है Moto M स्मार्टफोन

फैशन की दुनिया में कहर बरसा रही है ये 'वजाइना ड्रेस'

 

 
loading...


ताज़ा खबर

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.