फेसबुक पर लोकल न्यूज सेक्शन ‘टुडे इन’ की हो रही है टेस्टिंग

Samachar Jagat | Friday, 12 Jan 2018 07:27:44 AM
Local news section 'Today in' is being done on Facebook

जयपुर। फेसबुक अपने एप में एक नए फीचर की टेस्टिंग कर रही है। इस फीचर के जरिए फेसबुक पर स्थानीय खबरों, कार्यक्रमों, इवेंट और सूचनाओं की जानकारी मुहैया कराई जाएगी। टुडे इन नाम के इस नए सेक्शन को अभी अमेरिका के छह शहरों में टेस्ट किया जा रहा है। 

रीकोड द्वाराजारी एक रिपोर्ट में कंपनी के एक प्रवक्ता के हवाले से यह जानकारी दी गई। इस छह शहरों में न्यू ऑलयंस, लिटिल रॉक, बिलिंग, प्योरिया, ओलंपिया और भबगहैम्पटन शामिल हैं। जिन जगहों पर इस फीचर को टेस्ट किया जा रहा है वहां, यूजर फेसबुक पर दांयें तरफ नीचे दिए मेन्यू बटन से इस फीचर को एक्सेस कर पाएंगे। 

फेसबबुक के इस नए ‘टुडे इन’  सेक्शन को एक मशीन लॄनग सॉफ्टवेयर के जरिए संचालित किया जाएगा, जिससे एक टीम को स्थानीय कंटेट को खोजने में मदद मिलेगी। फेसबुक की न्यूज पार्टनरशिप टीम द्वारा स्थानीय न्यूज पब्लिशर को मंजूरी दी जाएगी। इस टीम को एनबीसी न्यूज एंकर कैंपबेल ब्राउन द्वारा लीड किया जा रहा है। फेसबुक के प्रवक्ता ने यह जानकारी दी।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.