Realme ने लांच किया सी2 स्मार्टफोन, 15 जून से देश भर के आठ हजार स्टोर्स में बिक्री के लिए होगा उपलब्ध

Samachar Jagat | Thursday, 30 May 2019 09:58:39 AM
realme ready to shine in the market due to customer service and quality

लखनऊ। प्रतिस्पर्धा से भरे स्मार्टफोन के भारतीय बाजार में रियलमी ग्राहक सेवा और गुणवत्ता के बूते उपभोक्ताओं को आकर्षित करने की रणनीति पर अपनी पहुंच बढ़ाएगा। कंपनी की विपणन अधिकारी आंचल वाधवा ने रियलमी सी2 की लाचिंग के मौके पर कहा, हम स्मार्टफोन बाजार में प्रतिस्पर्धा की होड़ से खुद को अलग रखते हुए ग्राहक की मांग और जेब के अनुसार अपने ब्रांड के फोन में आकर्षक फीचर्स उपलब्ध कराने पर विश्वास करेंगे। हमारी नजर गुणवत्ता और ग्राहक सेवा पर है। अगले महीने की 15 तारीख से आकर्षक फीचर्स से युक्त रियलमी सी2 देश भर के आठ हजार स्टोर्स में बिक्री के लिए उपलब्ध होगा।

ओप्पो ने लांच किए रेनो 10 एक्स जूम और रेनो स्मार्टफोन, इन बेहतरीन फीचर्स से हैं लैस


 
यह स्टाईलिश डिवाईस 2 जीबी रैम,16 जीबी रोम, 2 जीबी रैम 32 जीबी रोम और 3 जीबी रैम 32 जीबी रोम वैरिएंट्स में 5999 रूपए के शुरुआती मूल्य से मिलेगी। ग्राहक चुनिंदा स्टोरों पर आठ से 14 जून के बीच इन डिवाइस को प्री बुक कर सकते हैं। उन्होने कहा कि रियलमी के उत्तर प्रदेश में 37 सर्विस सेंटर समेत देश भर में 274 सर्विस सेंटर हैं, जिनमें 17 सर्विस सेंटर यूपी ईस्ट में और 20 सर्विस सेंटर यूपी वेस्ट में हैं। 

अगर आप पांच हजार रूपए से कम कीमत में बेहतरीन फीचर्स वाला स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो लें Redmi Go का 16GB स्टोरेज वेरिएंट

रियलमी ग्राहकों को ज्यादा प्रभावशाली सेवाएं प्रदान करने के लिए भारत में बाजार की बढती पहुंच के साथ अपने सेवा नेटवर्क का विस्तार करने की योजना भी बना रहा है। विपणन अधिकारी ने कहा कि उत्तर प्रदेश में इस समय 492 स्टोर हैं, जिनमें 222 स्टोर यूपी ईस्ट में और 270 स्टोर यूपी वेस्ट में हैं। रियलमी इस साल लखनऊ में अपना एक्सक्लुसिव सर्विस सेंटर स्थापित करेगा। -एजेंसी

अमेजन पर शुरू हुई ऑनर डेज सेल, Honor के इन स्मार्टफोन की खरीद पर मिल रहा है भारी डिस्काउंट

लोगों को पसंद आ रही है रिलायंस जियो, लगातार घट रही है एयरटेल, वोडाफोन आइडिया के यूजर्स की संख्या



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.