बेहतरीन फीचर्स और दमदार कैमरे के साथ लांच हुए Redmi 7 और Redmi Y3 स्मार्टफोन

Samachar Jagat | Thursday, 25 Apr 2019 10:53:05 AM
Redmi launches Radmi 7 and Redmi Y3 phone

नई दिल्ली। शाओमी इंडिया ने रेडमी7 और रेडमी वाई3 स्मार्टफोन लांच कर दिए हैं, इन दोनों स्मार्टफोनों में यूजर्स को बेहतरीन फीचर्स मिलेंगे। अगर बात करें रेडमी 7 की तो 6.26 इंच की एचडी प्लस डॉट नोच डिस्पले वाले इस स्मार्टफोन को दो वेरियंट में बाजार में उतारा गया है। इसका एक वेरियंट 2जीबी रैम व 32 जीबी स्टोरेज का है और दूसरे वेरियंट में 3जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज दिया गया है और स्क्रीन प्रोटेक्शन को ध्यान में रखते हुए इसमें कॉर्नर गोरिल्ला ग्लास 5 लगाया गया है। 

सैमसंग ने Galaxy A70 की कीमत को लेकर किया खुलासा, जानिए कीमत और फीचर

अगर इस स्मार्टफोन के कैमरे की बात करें तो इसमें दो रियर कैमरे दिए गए हैं, इसका एक रियर कैमरा 12 मेगापिक्सल और दूसरा दो मेगापिक्सल का है। फुल एचडी रिकॉर्डिंग की सुविधा वाले इस स्मार्टफोन में फिंगर प्रिट सेंसर, फेस अनलॉक फीचर के साथ 4 हजार एमएएच की बैटरी दी गई है। अब बात करते हैं इस स्मार्टफोन की कीमत की तो आपको बता दें कि इस स्मार्टफोन के अलग-अलग वेरियंट की कीमत 7,999 और 8,999 रखी गई है। इसकी बिक्री 29 अप्रैल से शुरू होगी।

चुनाव से जुड़ी बातचीत में अच्छे संवाद और हिस्सेदारी को प्रोत्साहित करने के लिए ट्विटर ने पेश किया एक विशेष इमोजी

रेडमी 7 के साथ ही कंपनी ने रेडमी वाई3 स्मार्टफोन भी लांच किया है, 6.26 इंच की डॉट नॉट डिस्पले वाले इस स्मार्टफोन में एवाई ब्यूटी 4.0 से लैस 32एमपी का सेल्फी कैमरा दिया गया है, डुअल कैमरे में गूगल लेंस बिल्डइन है। अगर इस स्मार्टफोन की कीमत की बात करें तो इसके अलग अलग वेरियंट की कीमत 9,999 और 11,999 रुपए रखी गई है और इस स्मार्टफोन की पहली बिक्री 30 अप्रैल से शुरू होगी। 

अगर गलती से Pc या Laptop से जरूरी डाटा डिलीट हो जाए तो घबराएं नहीं, इस तरीके से करें पूरा डाटा रिकवर



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.