सैमसंग का मिड रेंज स्मार्टफोन Samsung Galaxy On8 इसी वीक भारत में होगा लॉन्च

Samachar Jagat | Tuesday, 31 Jul 2018 01:56:56 PM
Samsung's Mid-range Smartphone Samsung Galaxy On8 will be launching this week in India

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

टेक डेस्क। साउथ कोरियाई कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी सैमसंग इन दिनों नए स्मार्टफोन लॉन्च कर रही है। हाल ही में खबरें आ रही है कि सैमसंग भारत में अपना मिडरेंज स्मार्टफोन पेश करने वाली है। उम्मीद की जा रही है कि सैमसंग अपना लेटेस्ट स्मार्टफोन गैलेक्सी ऑन8 इस वीक लॉन्च करेगी। अगर सैमसंग का यह स्मार्टफोन भारतीय बाजार में लॉन्च होता है तो इससे शाओमी और मोटोरोला के स्मार्टफोन को टक्कर मिलेगी।

यह कंपनी का दूसरा स्मार्टफोन होगा जिसे एक्सक्लूसिव तौर पर लॉन्च किया जाएगा। गैलेक्सी ऑन8 की बिक्री फ्लिपकार्ट से होगी। इससे पहले गैलेक्सी ऑन6 को फ्लिपकार्ट पर एक्सक्लूसिव तौर पर लॉन्च किया गया था। गैलेक्सी ऑन8 की कीमत के बारे में अंदाजा लगाया जा रहा है कि इसे 18,000-20,000 रुपए की कीमत के साथ पेश किया जा सकता है।

खुशखबरी! वॉट्सएप पर जारी हुआ ग्रुप विडियो कॉलिंग फीचर

गैलेक्सी ऑन8 स्पेशिफिकेशन- अब इस स्मार्टफोन के फीचर्स की बात करें तो इसमें 6 इंच की एचडी प्लस सुपर एमोलेड डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया जा सकता है जिसका रिजॉल्यूशन 1480 x720 पिक्सल होगा। यह हैंडसेट ऐंड्रॉयड ओरियो ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलेगा। सैमसंग गैलेक्सी ऑन8 में ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन प्रोसेसर दिया जा सकता है। यह स्मार्टफोन ड्यूल रियर कैमरा सेटअप के साथ आ सकता है।

इसके अलावा मेमोरी की बात करें तो इस डिवाइस में 4 जीबी रैम व 64 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज होने की संभावना है। स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकेगा। इसके अलावा फोन कंपनी का खास फीचर चैट ओवर वीडियो फीचर भी मिलेगा। आपको बता दें कि कुछ समय पहले ही सैमसंग ने भारत में डुअल रियर कैमरे के साथ सैमसंग गैलेक्सी जे8 को लॉन्च किया है। इसके अलावा सैमसंग 9 अगस्त को अपने ही इवेंट में गैलेक्सी नोट 9 को लॉन्च करने वाली है।

आज पहली बार फ्लिपकार्ट पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगा Honor 9N, मिलेगा 2,200 रुपए का कैशबैक

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.