मात्र 500 रूपए में मिल रहा है ये 4जी फोन, आराम से चला सकते हैं फेसबुक, व्हाट्सएप और यूट्यूब

Samachar Jagat | Friday, 07 Dec 2018 10:19:30 AM
These 4G phones are available in just Rs 500

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

इंटरनेट डेस्क। रिलायंस जियो के मिनी फीचर फोन को टक्कर देने के लिए अब गूगल का WizPhone WP006 4जी फीचर फोन लांच कर दिया है। बेहद की कम कीमत वाले इस फोन में यूजर्स को विजफोन डब्ल्यूपी006 में KaiOS ऑपरेटिंग सिस्टम मिलेगा। 2.4 इंच की डिस्प्ले वाले इस फोन में यूजर्स को जियो फोन की तरह ही फेसबुक, व्हाट्सएप और यूट्यूब जैसे एप मिलेंगे। 


अगर ये नियम हो जाता है लागू तो पुलिस की निगरानी में होगा आपका व्हाट्सएप

1800mAh की बैटरी के साथ ही इस फोन में क्वॉलकॉम का स्नैपड्रैगन 205 (MSM8905) प्रोसेसर, 512 एमबी रैम व 4 जीबी का स्टोरेज दिया गया है। अगर आप इसमें मेमोरी कार्ड लगाते हैं तो इसकी स्टोरेज क्षमता और भी बढ़ जाती है। अगर इसके कैमरे की बात करें तो इसमें 2 मेगापिक्सल का रियर और 2 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। 

ओप्पो आर17 प्रो स्मार्टफोन भारत में हुआ लांच, 5 मिनट चार्ज करने पर दो घंटे चलती है बैटरी

गूगल के WizPhone WP006 की कीमत IDR 99,000 यानि करीब 500 रुपए है। खबरों के अनुसार इस फोन में गूगल असिस्टेंट का सपोर्ट दिया गया है जिससे यूजर्स आसानी से कॉल करने के साथ ही वीडियो भी देख सकते हैं। आपको बता दें​ कि फिलहाल ये फोन इंडोनेशिया में लांच किया गया है, भारत में ये कब तक लांच होगा इसकी अभी जानकारी नहीं दी गई है।

क्विकर से खरीदें कोई भी 4जी स्मार्टफोन, jio देगा 2200 तक का कैशबैक

Flipkart लेकर आ रहा है Big Shopping Day सेल, मिलेंगे ये आकर्षक ऑफर

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.