गुणवत्ता के मामले बाजार में वंडर सीमेंट के पास तक नहीं है कोई अन्य प्रोडेक्ट: रणछोड़ भाई प्रजापति

Samachar Jagat | Saturday, 12 Aug 2017 04:16:22 PM
In the case of quality Wonder Cement does not have any other product in the market RanchodBhai Prajapati

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

जानी मानी कंपनी आर.के मार्बल ने वैसे तो अपने प्रोडेक्ट के आधार पर मार्केट में एक नया मुकाम हासिल किया है, लेकिन एक बात और है जो आर.के मार्बल और उसके ब्रांड वंडर सीमेंट को खास बनाती है। वो है इनका अपने डीलरों के साथ एक करीबी परिवार की तरह रिश्ता होना। जिसके कारण डीलर वंडर सीमेंट के साथ जुड़ते है।


तो जानते हैं ऐसे ही डीलर के बारे में जो वंडर सीमेंट के साथ जुडक़र एक परिवार जैसा अनुभव कर रहे है। रणछोड़ भाई प्रजापति नडियाड, गुजरात से है। उन्होंने 2014 से वंडर सीमेंट के साथ डीलरशिप शुरू की थी। पिछले तीन सालों में वंडर सीमेंट के साथ एक परिवारिक रिश्ते बन गए है जब से उनके बेटे और भाई ने वंडर सीमेंट की डीलरशिप ज्वॉइन की है।

वंडर सीमेंट की तकनीक रणछोड़ भाई प्रजापति को प्रभावित करती है। यह एक ऐसा पॉइंट है जो हर ग्राहक को बताता है। निम्बहेरा में वंडर सीमेंट के कारखाने का दौरा करते समय और उसके पहले हाथ कि प्रकिया को देखकर वह इस बात को लेकर आश्वस्त थे कि बाजार में कोई अन्य ब्रांड वंडर सीमेंट की गुणवत्ता ओर उसके करीब नहीं है।

रणछोड़ भाई अपने सभी ग्राहकों को बताने का मौका दिया है कि वंडर सीमेंट न सिर्फ बेहतर गुणवत्ता प्रदान करता है बल्कि यह इसके प्रतिद्वंद्वियों की कीमत की तुलना में भी बढिय़ा है। यह फेक्ट है कि मेरा व्यवसाय बढ़ रहा है। कैसे लोकप्रिय वंडर सीमेंट ग्राहकों के साथ है। मैं 32 लोगों के बड़े परिवार से हूं।

मैं और मेरी पत्नी पूरे देश में होने वाले विभिन्न डीलर मीटिंग्स के लिए उत्सुक है। ना केवल इसके लिए बल्कि उन्होंने काम करते हुए कई अच्छे दोस्त बनाए है वो उनके साथ समय बिताने को लेकर उत्सुक है। वे जवानी के समय एक अच्छे कबड्डी खिलाड़ी रह चुके हैं और वो चाहते है कि वह ये खेल खेले लेकिन अब उन्होंने इसे सिर्फ टीवी पर देखने को तैयार है।

Click here for more stories

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.