Wonder Cement और फुटबॉल एक समान, बिना goal के जीत दोनों में ही नहीं: पुरषोत्तम झंवर

Samachar Jagat | Tuesday, 16 May 2017 05:26:06 PM
Wonder Cement and Football alike, no victory without goals: Purshottum Jhanwar

राजस्थान के रहने वाले पुरषोत्तम को पिछले कई वर्षो से RK Marble Group के बारे में पता है। करीबन एक दशक लंबे एक्सपीरियंस के साथ, पुरषोत्तम 2012 में हुई Wonder Cement की शुरुआत से ही इस परिवार का एक हिस्सा बने हुए है।  राजस्थान में Wonder Cement की 60 प्रतिशत सेल्स के लिए पुरषोत्तम ज़िम्मेदार है, एक ऐसा तथ्य जिसे कभी अनदेखा नहीं किया गया क्योंकि 2015 में उन्हें Top Dealer award  सम्मानित किया गया था। 


loading...

जब उनसे पूछा गया की वह वंडर सीमेंट के बारे में क्या कहना चाहेंगे तो पहली जो तीन चीज़े उनके दिमाग में आई वह हैं – कंपनी की sincerity, स्टॉक को रिसीव करने की आसानी और सीमेंट की हाई क्वालिटी।  वह ना केवल वंडर सीमेंट के टॉप डीलर्स में से एक है बल्कि वह Nimbahera डिस्ट्रिक्ट के कांग्रेस प्रतिनिधि भी है। 

क्रिकेट फैन्स से भरी कंट्री में एक फुटबॉल फैन पुरषोत्तम अपने काम की तुलना फुटबॉल के खेल से करते है जहां बिना किसी goal के जीत नहीं होती।  वह इसी प्रिंसिपल को वंडर सीमेंट पर भी लागू करते है। चूंकि अपनी स्थापना के बाद से वे अपने उत्पाद और गुणवत्ता के अनुरूप हैं, अगर कभी भी आवश्यकता होती है, तो वेंडर सीमेंट का ही सुझाव देते है!

पुरषोत्तम जैसे ही लोग हमें वह बनाते हैं जो आज हम है।

Click here for more stories



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.