हिमाचल: भूस्खलन में एक जेसीबी और पिकअप मलबे में दफ़न

Samachar Jagat | Wednesday, 15 May 2019 01:23:42 PM
Himachal: buried in a JCB and pickup debris in landslide

चंबा। हिमाचल प्रदेश के चंबा जिले में चंबा -जोत मार्ग पर मंगला के तड़के तीन बजे भूस्खलन में सौ मीटर सड़क धंसने से सड़क को चौड़ा करने का कार्य में लगी जेसीबी चालक समेत दफन हो गई। पिकअप चालक ने मुस्तैदी दिखाते हुए छलांग लगाकर अपनी जान बचाई। पिकअप चालक का मेडिकल कॉलेज चंबा में उपचार चल रहा है।

आप भी यूज करेंगे न्यचुरल तरीके से बने परफ्यूम, तो फिजा ओर भी महकेगी

यह घटना रात करीब 3:00 बजे के आसपास हुई है। घटना की जानकारी मिलते ही जिला प्रशासन की टीम मौके पर पहुंचकर राहत कार्य शुरू करवा दिया है। तलाशी के पांच घंटे बाद भी जेसीबी चालक का कोई सुराग नही मिल पाया है।

अगर वजन कम करने की सोच रहे हैं तो प्रतिदिन खाली पेट करें इस फल का सेवन

लोक निर्माण विभाग के अधिशासी अभियंता जीत सिंह ठाकुर ने आज यहां बताया कि मौके पर पहुंचकर मार्ग को बहाल करने का कार्य शुरू किया गया है लेकिन अभी तक जेसीबी चालक और जेसीबी का कोई पता नहीं चल पाया है। एसपी चंबा डॉ मोनिका ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुच गई थी। जोत ओर खजियार की ओर जाने वाले वाहनों को फिलहाल रोक दिया गया है तथा सर्च ऑपरेशन जारी है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.