बरेली में ट्रक ने बाइक सवार दंपती को कुचला, दोनों की मौत

Samachar Jagat | Friday, 08 Nov 2019 11:20:06 AM
In Bareilly, a truck crushed a couple riding a bike, both died

बरेली। जिले के ग्रामीण क्षेत्र में बाइक से जा रहे दंपती को पीछे से ओवरटेक कर रहे एक ट्रक ने कुचल दिया जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गयी, जबकि दादी की गोद में बैठा पोता उछलकर दूर जा गिरा। उसकी जान बच गई।

बहेड़ी थाना के प्रभारी राम अवतार भसह ने शुक्रवार को बताया कि हथमना गांव के निवासी भीमसेन (59) अपनी पत्नी कमला देवी (55) और तीन साल के पोते वंश के साथ बाइक से भोजीपुरा क्षेत्र के पंडरी गांव जा रहे थे। बरेली-बागेश्वर फोरलेन मार्ग पर गुड़वारा गांव के पास बाइक को, पीछे से तेज गति से आ रहे ट्रक ने गलत साइड से एक दूसरे ट्रक को ओवरटेक करने की कोशिश करते हुए टक्कर मार दी, जिससे दंपती ट्रक के पहिये के नीचे आ गए।

सिंह ने बताया कि हादसे में भीमसेन और कमला देवी की मौके पर ही मौत हो गई। ट्रक की टक्कर से कमलादेवी की गोद में बैठा पोता वंश उछल कर सडक़ के किनारे मिट्टी में जा गिरा। वह मामूली रूप से घायल हो गया, हालांकि उसकी जान बच गयी है। राहगीरों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। हादसे के बाद ट्रक छोड कर चालक फरार हो गया। पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया है। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.