Lok Sabha Elections: राजस्थान में किस पार्टी की चमक सकती है किस्मत, किसे लग सकता है झटका, सर्वे रिपोर्ट में हुआ ये खुलासा

Samachar Jagat | Tuesday, 16 Apr 2024 08:57:14 AM
Lok Sabha Elections: Which party's luck can shine in Rajasthan, who can get a shock, this was revealed in the survey report

जयपुर। राजस्थान में लोकसभा चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी के लिए अच्छी खबर आई है। अब एक सर्वे रिपोर्ट सामने आई, जिसके बारे में जानकर पीएम मोदी सहित भाजपा के सभी नेता खुश हो जाएंगे।  वहीं इससे कांग्रेस को झटका लगेगा। इस रिर्पार्ट के अनुसार, राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी इस बार लोकसभा चुनाव में सभी 25 में जीत हासिल करेगी।

सर्वे रिपोर्ट के अनुसार, भारतीय जनता पार्टी पर 55 प्रतिशत मतदाताओं का विश्वास है। राजस्थान में लोकसभा चुनाव को लेकर एबीपी सी वोटर्स की ओर से किए गए ताजा सर्वे में इस प्रकार का खुलासा हुआ है। इस सर्वे रिपोर्ट ने राजस्थान की सभी 25 सीटों पर बीजेपी की जीत बताई है। इसके अनुसार, एक बार फिर से राजस्थान में कांग्रेस को क्लीन स्वीप का सामना करना पड़ सकता है। 

19 अप्रैल को होगा पहले चरण का मतदान
गौरतलब है कि इस बार  राजस्थान में दो चरणों के तहत 19 अप्रैल और 26 अप्रैल को लोकसभा चुनाव के लिए मतदान होंगे। पहले चरण में 12 और दूसरे चरण में शेष 13 सीटों पर मतदान होगा। 

राजस्थान में भाजपा ने किया है जमकर प्रचार
लोकसभा चुनाव में जीत दर्ज करने के लिए कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी की ओर से जमकर चुनावी रैलियां की जा रही है। पीएम मोदी ने भी राजस्थान में इस बार विशेष ताकत झोंक दी है। वह यहां पर अभी तक बड़ी संख्या में चुनावी रैलिया कर चुके हैं। भाजपा के स्टार प्रचार भी यहां पर जमकर प्रचार करने में लगे हुए हैं। सोमवार को अमित शाह ने राजस्थान की राजधानी जयपुर में रोड शो किया है। वहीं कांग्रेस की ओर से राहुल गांधी और प्रियंका गांधी प्रचार के आ चुके हैं।

PC: mid-day,  flipkart,  abplive
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.