शादी का झांसा देकर युवती के साथ करता रहा ऐसा, जब... 

Samachar Jagat | Thursday, 02 Jul 2020 11:35:11 AM
man used to do this with a woman

नोएडा।  जनपद के थाना सेक्टर-49 क्षेत्र के बरौला गांव में रहने वाले एक युवक को शादी का झांसा देकर एक युवती के साथ काफी दिनों तक दुष्कर्म करने के आरोप में पुलिस ने बुधवार सुबह गिरफ्तार किया है।

सहायक पुलिस आयुक्त विमल कुमार सिंह ने बताया कि बरौला गांव में रहने वाली कुमारी प्रिया (काल्पनिक) ने थाना सेक्टर-49 में 30 जून की रात को रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि प्रभात उर्फ रॉकी नाम के युवक ने शादी का झांसा देकर उसके साथ काफी दिनों तक दुष्कर्म किया। युवती ने शिकायत में बताया कि जब वह गर्भवती हो गई तो उसने अपनी मां उषा देवी के साथ मिलकर उसका गर्भपात करा दिया।

एसीपी ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान गिरफ्तार आरोपी ने युवती के साथ दुष्कर्म करने की बात स्वीकार की है। उसे न्यायालय में पेश किया गया जहंा से अदालत ने उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.