राजस्थान में 17 हजार के पार पहुंची कोरोना मरीजों की संख्या, सीएम ने लिया ये बड़ा निर्णय

Samachar Jagat | Monday, 29 Jun 2020 08:41:34 AM
Number of corona patients reached across 17 thousand in Rajasthan

जयपुर। राजस्थान में कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। अब ये संख्या अब 17 हजार के पार पहुंच चुकी है। रविवार को प्रदेश में एक बार फिर से बड़ी संख्या में कोरोना मरीज मिले हैं। रविवार को 327 नए रोगियों के मिलने से ये संख्या 17271 हो गई है।

राजस्थान में यह वायरस अभी तक 399 लोगों की जान ले चुका है। रविवार को राजस्थान में सबसे ज्यादा कोरोना मरीज बीकानेर (44), अलवर (40), जोधपुर (39), जयपुर (38) और झुंझुनूं (23) से मिले हैं। वहीं कई अन्य जिलों से भी नए मरीज मिले हैं। 

राजस्थान में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की बढ़ती संख्या के बीच ही मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ग्रामीण क्षेत्रों के ऐसे धार्मिक एवं उपासना स्थलों, जिनमें सीमित संख्या में श्रद्धालु आते हैं, को 1 जुलाई से खोले जाने की छूट दी है।

इसी बीच मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने 21 से 30 जून तक प्रदेशभर में चलाए जा रहे कोरोना जागरूकता अभियान की अवधि एक सप्ताह तक बढ़ाने के निर्देश भी दिए। इसके तहत अब ये अभियान प्रदेश में 7 जुलाई तक चलेगा। 


 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.