Rajasthan: राजस्थान के मुख्य सचिव के रिटायरमेंट के साथ ही पुलिस महानिदेशक उमेश मिश्रा का वीआरएस भी मंजूर

Samachar Jagat | Saturday, 30 Dec 2023 01:36:21 PM
Rajasthan: Along with the retirement of Chief Secretary of Rajasthan, VRS of Director General of Police Umesh Mishra is also approved.

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में सरकार बदल चुकी है और उसके साथ ही आज नई सरकार का विस्तार भी होने जा रहा है। इसके साथ ही आज प्रदेश की मुख्य सचिव उषा शर्मा भी रिटायर होने जा रही है। इसके साथ ही एक बड़ी चौैंकाने वाली खबर भी सामने आई है और वो ये की राजस्थान में पुलिस महानिदेशक उमेश मिश्रा ने वीआरएस ले लिया है और वो मंजूर भी हो गया है। 

बता दें की अब उनकी जगह आईपीएस उत्कल रंजन साहू राजस्थान के कार्यवाहक डीजीपी होंगे उनको कार्य प्रभार सौंपा गया है। अब तक इस पद पर कार्यरत उमेश मिश्रा का वीआरएस मंजूर कर लिया गया है। 

दरअसल, उमेश मिश्रा का अभी एक साल का कार्यकाल बचा हुआ था, लेकिन उन्होंने पहले ही वीआरएस ले लिया, जो कि मंजूर कर लिया गया है। उमेश मिश्रा को अशोक गहलोत के पसंदीदा अफसरों में गिना जाता था। मिश्रा को 27 अक्टूबर 2022 को राजस्थान का डीजीपी नियुक्त किया गया था। बता दें की राजस्थान के कार्यवाहक डीजीपी उत्कल रंजन साहू 1988 बैच के आईपीएस अधिकारी हैं. जो उड़ीसा के रहने वाले हैं। 

pc- firstindia.co.in

खबर का अपडेट पाने के लिए हमारा वाटसएप चैनल फोलो करें।



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.