प्रश्नकाल खत्म कर देश डरावनी तस्वीर बना रही सरकार : Danish

Samachar Jagat | Thursday, 03 Sep 2020 09:16:02 PM
The government is making a scary picture by ending the question hour: Danish

नयी दिल्ली। बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के नेता और सांसद कुंवर दानिश अली ने संसद में प्रश्नकाल खत्म करने की सरकार के फैसले की आलोचना करते हुए कहा कि सरकार ऐसा करके नये भारत की डरावनी तस्वीर बनाने की कोशिश कर रही है।

श्री अली ने ट््वीट कर गुरुवार को कहा''ट्वीट करें तो अवमानना, सड़क पर सवाल करें तो देशद्रोह। देश की सबसे बड़ी पंचायत बची थी जनता के सवालों को उठाने के लिए। वहां सरकार ने प्रश्नकाल ही .खत्म कर दिया। 'ना रहेगा बांस, ना बजेगी बांसुरी’। यह है 'नए भारत की डरावनी तस्वीर’!

गौरतलब है कि वैश्विक महामारी कोरोना वायरस संक्रमण के बीच संसद का मानसून सत्र 14 सितंबर से एक अक्टूबर तक बिना किसी अवकाश के चलेगा। सदन की कार्यवाही पहले दिन 14 सितंबर को सुबह नौ बजे से दोपहर एक बजे तक चलेगी। अगले दिन 15 सितंबर से एक अक्टूबर तक कार्यवाही अपराह्न तीन बजे से शाम सात बजे तक चलेगी। इसके साथ ही प्रश्नकाल एवं गैर सरकारी सदस्यों का कामकाज भी इस बार नहीं होगा। (एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.