Rajasthan के इन जिलों में आज हो सकती है बारिश

Samachar Jagat | Wednesday, 25 Nov 2020 10:16:16 AM
These districts of Rajasthan may rain today

जयपुर। राजस्थान में सर्दी अभी से कहर बरपाती हुई दिखाई दे रही है। प्रदेश में इस बार ज्यादा सर्दी का प्रभाव देखने को मिल रहा है। राजस्थान के कई जिलों में तापमान में बढ़ोतरी के बावजूद हवा में नमी के कारण अधिक सर्दी का अहसास हुआ है। राजधानी जयपुर में भी आज सुबह से ही बादल छाए हुए हैं। धूप की कमी के कारण लोगों को सर्दी का अहसास हो रहा है।  

मौसम विभाग के अनुसार, बुधवार को पश्चिमी विक्षोभ के कारण राजस्थान के कई जिलों में बारिश भी हो सकती है। विभाग के अनुसार, पश्चिमी विक्षोभ के प्रभाव के कारण बुधवार को पश्चिमी राजस्थान के जैसलमेर, नागौर, बीकानेर, गंगानगर, हनुमानगढ़, चूरू तथा आसपास के क्षेत्रों में मेघगर्जन के साथ कहीं-कहीं हल्की बारिश हो सकती है। 

वहीं राजस्थान के अन्य क्षेत्रों में भी हल्के बादल व मौसम मुख्यत: शुष्क रहने तथा न्यूनतम तापमान में हल्की बढ़ोतरी की संभावना मौसम विभाग ने जताई है। मौसम विभाग ने गुरुवार से पारा लुढक़ने की उम्मीद भी जताई है। इससे सर्दी का प्रभाव बढ़ेगा। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.