BJP: पोस्टर और होर्डिंग्स से गायब हुई वसुंधरा राजे की तस्वीर, जानिए क्यों

Samachar Jagat | Monday, 14 Jun 2021 09:31:49 AM
Vasundhara Raje's photo disappears from posters and hoardings, know why

जयपुर: राजस्थान में दो साल के विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी ने अपने मुख्यालय में बैनर पोस्टर बदल दिए हैं. पार्टी के नए पोस्टर में पूर्व सीएम और बीजेपी की दिग्गज नेता वसुंधरा राजे नहीं हैं. 20 साल में यह पहला मौका है जब राजस्थान बीजेपी के पोस्टर और होर्डिंग्स से राजे की तस्वीर गायब हुई है.

वसुंधरा 2013 से 2018 तक प्रदेश की सीएम भी रही हैं। पिछले काफी समय से बीजेपी आलाकमान और उनके बीच खटास के कयास लगाए जा रहे हैं, जिसके बाद सवाल उठ रहे हैं कि क्या राजस्थान बीजेपी में सब कुछ ठीक नहीं है। . राजस्थान में भी बीजेपी के नए पोस्टर को लेकर विवाद शुरू हो गया है. नए पोस्टर और होर्डिंग्स पर बीजेपी का कहना है कि नए लोग आते रहते हैं और पुराने लोग चले जाते हैं. यह प्रथा रही है, लेकिन वसुंधरा राजे के पत्रकारों का कहना है कि राजस्थान में राजे जरूरी है और बीजेपी की मजबूरी भी.


 
दरअसल नए पोस्टर होर्डिंग्स के बाद राजस्थान बीजेपी का मुख्यालय बदलता नजर आ रहा है. मुख्यालय के बाहर दो बड़े-बड़े होर्डिंग लगाए गए हैं जिनमें वसुंधरा राजे की फोटो हटाई गई है. नए होर्डिंग्स में पीएम नरेंद्र मोदी, बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के अलावा गुलाब चंद कटारिया और सतीश पूनिया की तस्वीर है। दूसरे होर्डिंग में दीनदयाल उपाध्याय और श्यामा प्रसाद मुखर्जी की तस्वीरें हैं। राजस्थान की राजनीति में पिछले 20 साल से पार्टी की कमान संभालने वाली वसुंधरा राजे पहली बार बीजेपी मुख्यालय पर लगे किसी होर्डिंग और बैनर पोस्टर में नजर नहीं आ रही हैं.



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.