Brazil: सुहागरात की रात 18 वर्षीय दुल्हन की हुई मौत, जानिए क्या है माजरा

Samachar Jagat | Wednesday, 16 Jun 2021 09:18:34 AM
18-year-old bride dies on honeymoon night, find out what's the case

कोरोना संकट के बीच दुनिया भर से ऐसे कई मामले सामने आ रहे हैं, जिसमें शादी के बाद दूल्हा-दुल्हन के जीवन की पहली रात काफी अहम मानी जाती है, लेकिन जो हुआ उसकी उन्होंने कभी कल्पना भी नहीं की होगी. ब्राजील में नवविवाहित जोड़े के लिए। रिपोर्ट्स के मुताबिक शादी के बाद दोनों काफी खुश थे, लेकिन शादी शुरू होने से पहले ही इनकी दुनिया बिखर गई. पत्नी की मौत ने पति को गहरा सदमा दिया है।

दरअसल, मामला ब्राजील के इबिराइट का है। 18 साल की लड़की की शादी 29 साल के लड़के से उसके घर के पास एक फार्महाउस में हुई थी। शादी के बाद नवविवाहित जोड़ा काफी खुश था, लेकिन खुशियां ज्यादा दिनों तक नहीं टिक पाई। पुलिस के मुताबिक शादी के बाद पहली रात लड़की की अचानक तबीयत बिगड़ गई। जब तक पति को कुछ समझ में आया वह जमीन पर गिर पड़ी। यह देख पति परेशान हो गया, उसने तुरंत पड़ोसियों को मदद के लिए बुलाया।


 
उसने उसे अस्पताल ले जाने के लिए टैक्सी बुलाई। पति ने कहा कि टैक्सी चालक ने अस्पताल जाने से इनकार कर दिया, जिसके बाद एक और टैक्सी चालक को बुलाया गया, लेकिन उसने भी मदद से इनकार कर दिया और उसे आपातकालीन सेवाओं को कॉल करने के लिए कहा। पति ने आपातकालीन सेवाओं के लिए फोन किया। पैरामेडिकल स्टाफ जब उसके घर पहुंचा तो महिला जिंदा थी। पैरामेडिक्स स्टाफ ने पाया कि महिला को सांस लेने में दिक्कत हो रही है और उसने पुष्टि की कि उसे दिल का दौरा पड़ा है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.