IPL 2024: विराट कोहली की ऑरेंज कैप पर मंडराया खतरा, रियान पराग हैं दूसरे स्थान पर

Samachar Jagat | Thursday, 11 Apr 2024 10:29:46 AM
IPL 2024: Virat Kohli's Orange Cap is in danger, Riyan Parag is in second place

खेल डेस्क। राजस्थान रॉयल्स के स्टार खिलाड़ी रियान पराग ने बुधवार को जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में गुजरात टाइंटस के खिलाफ भी 48 गेंदों पर 76 रन की तूफानी पारी खेली। इस पारी में उन्होंने तीन चौके और पांच छक्के लगाए। इनकी इस पारी के बावजूद राजस्थान रॉयल्स को हार का सामना करना पड़ा है।

हालांकि इस पारी के कारण विराट कोहली की ऑरेंज कैप को खतरा पैदा हो गया है। विराट कोहली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के लिए अब तक अपने पांच मैचों में 316 रन के साथ आईपीएल 2024 के शीर्ष रन-स्कोरर हैं, जिसमें सीजन का पहला शतक भी शामिल है।

इतने रन बना चुके हैं रियान पराग
राजस्थान रॉयल्स के रियान पराग बुधवार को गुजरात टाइटंस के खिलाफ 76 रन की पारी खेल ऑरेंज कैप के दावेदारों की सूची में दूसरे स्थान पर पहुंच गए हैं। इससे उनके आईपीएल के इस संस्करण में 261 रन हो गए हैं।  ऑरेंज कैप के दावेदारों की सूची में गुजराट टाइटंस के कप्तान शुभमन गिल ने भी बुधवार को 72 रन की पारी खेल तीसरे स्थान पर कब्जा कर लिया है। उनके अब आईपीएल के इस संस्करण में 255 रन हो गए हैं। 

चौथे स्थान पर हैं संजू सैमसन
वहीं राजस्थान रॉयल्स के कप्तान इस सूची में चौथे स्थान पर हैं, जो अभी तक 246 बना चुक हैं। संजू सैमसन ने बुधवार को खेले गए मैच में 38 गेंदों पर 68 रन बनाए थे। इस पारी में उन्होंने सात चौके और दो छक्के लगाए थे। शुभमन गिल की टीम के साथी साई सुदर्शन 226 बनाकर इस लिस्ट में पांचवें नंबर पर हैं। 

PC: espncricinfo
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.