90 के दशक में इन अभिनेताओं की बॉडी थी बेहद दमदार, नंबर 2 की बॉडी थी सबसे जबरदस्त

Samachar Jagat | Friday, 06 Dec 2019 12:59:43 PM
1092737139302991

मेरे प्यारे दोस्तों, ऐसे देखा जाए तो बॉडी बनाना लड़कों को काफी ज्यादा पसंद होता है.जिनमें से किन्ही कब उठी इतना ज्यादा शानदार दिखता है कि वह पूरा तरीका से उन पर जचता है. खैर, आज के पोस्ट में हम आपको 90 के दशक के कुछ अभिनेताओं के बॉडी दिखाने वाले हैं. जिसे देखने के बाद आप ही कुछ बताना है कि किसकी बॉडी सबसे दमदार है. अगर आप भी जानना चाहते हैं कि वह कौन-कौन है तो जानने के लिए हमारे इस पोस्ट को पूरा अवश्य पढ़ें.

तो आइए जानते हैं विस्तार से:--

१.संजय दत्त:-- दोस्तों, बॉलीवुड के सुपरस्टार संजय दत्त ने फिल्म रॉकी से अपने करियर की प्रारंभ दौर शुरुआत की थी. वह आज भी कई फिल्मों में अपने दमदार एक्टिंग से लोगों का दिल भी जीत लेते हैं. उन्होंने बॉलीवुड में बहुत सारी फिल्में की हुई है. उन्होंने ज्यादातर एक्शन और रोमांटिक फिल्में की है. उन्होंने ही बॉडी बनाने का ट्रेन भी शुरू किया था. आज भी उनकी बॉडी काफी ज्यादा अच्छी लगती है.

२.सनी देओल:-- बॉलीवुड के सुपरस्टार को भला कौन भूल सकता है उन्होंने हुई है. उनको लोग आज भी बेहद पसंद करते हैं कि बहुत सारे हैं. ख्याल रखा है आज भी इन की दमदार बॉडी है.

३.सलमान खान:-- सलमान खान दोस्तों बॉलीवुड के सुल्तान खान का सिक्का आज भी पूरे बॉलीवुड में चलता है. आज भी के नाम से ही फिल्में ही तो हो जाती है. उन्होंने बॉलीवुड में बहुत सारी जबरदस्त फिल्में की हुई है. उनकी फिल्म का पूरा देश दीवाना है. उनकी फिल्मों में आप ज्यादातर एक्शन देखने को मिलेगा .उनकी बॉडी की तो बात ही अलग है.

४.सुनील शेट्टी:-- दोस्तों, बॉलीवुड के सुपरस्टार सुनील शेट्टी भले ही आज ज्यादातर फिल्मों में दिखाई नहीं देते हैं. लेकिन उन्होंने भी 90 के दशक में एक से बढ़कर एक फिल्में दी हुई है. उनका पूरा देश दीवाना है दोस्तों सुनील शेट्टी बॉडी के बारे में किसी से कम नहीं है.

दोस्तों, इनमें से किस अभिनेता की बॉडी आपको सबसे दमदार लगी हमें कमेंट में जल्दी से नाम बताइए. धन्यवाद.



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.