प्रेम भाग्यफल : 12 जनवरी से 20 जनवरी तक, जानें क्या लिखा है आपकी किस्मत में

Samachar Jagat | Saturday, 11 Jan 2020 08:04:25 PM
1483239437023008

सबसे पहले ऊपर दिए गए पीले रंग के बटन को दबाकर हमें फॉलो जरूर कीजिएगा वह सभी राशियां नीचे दी गई है.

मेष, सिंह, धनु राशि :

आप अपने रोमांटिक सम्बन्ध को अधिक समय नही दे पायेंगे क्योंकि आप दुसरे पारिवारिक संबंधों में व्यस्त रहेंगे | आपके मात पिता या बच्चे आपसे आपका काफी समय मांगेंगे लेकिन अगर आप इन सब जिम्मेदारियों में अपने पार्टनर को भी शामिल कर लेंगे तो रोमांस के लिए भी मौका निकल ही आएगा | इससे आपके सम्बन्ध को एक नयी ताजगी मिलेगी |ऐसे में जीवनसाथी को प्यार से समझाएं कि आप उनकी डिमांड को अभी पूरा करने में असमर्थ हैं। इस दौरान लाइफ़ पार्टनर भले ही थोड़ा ग़ुस्सा करें लेकिन वह आपके प्यार से मनाने से मान जाएगा।अगर आप किसी से प्रेम करते हैं तो आपको अपनी व्यस्त दिनचर्या से उनके लिए भी कुछ समय निकालना चाहिए। अगर आप उनको समय नहीं देंगे तो आप दोनों के बीच दूरियाँ आ सकती हैं। वैवाहिक जीवन की बात की जाए तो यहां भी कार्य की व्यस्तता के कारण आप अपने जीवनसाथी को समय नहीं दे पाएंगे जिससे आपका साथी आपसे नाराज़ हो सकता है।

वृष, कन्या, मीन राशि : 

ये समय हल्के-फुल्के मनोरंजन के लिए है। दिन प्रेम और अपने साथी के साथ मज़ा करने के लिए अति उत्तम है । हालाँकि आपकी चिंताओं का अंत नहीं होगा परन्तु ये खुश नुमा पल आपको थोड़ी देर के लिए आपको परेशानियों से दूर ले जाएंगे क्यों की आप इस समय को ख़ुशी से बिताएंगे । जो लोग अकेले है उन्हें सामाजिक समारोह में संभावित दीर्घकालिक भागीदार की प्राप्ति हो सकती है ।प्रेम जीवन में आपको अच्छे परिणाम मिलने की संभावना है। लव पार्टनर के साथ क़ीमती समय बिताने का अवसर मिल सकता है। ऐसे में आप उनके साथ अपने दिल के जज़्बातों को साझा करने का प्रयास कर सकते हैं। अगर आप वैवाहिक जातक हैं तो जीवनसाथी आपसे किसी चीज़ की डिमांड कर सकता है। उनकी यह डिमांड आपके बजट से बाहर भी हो सकती है।अगर उन्हें सेहत से संबंधित किसी प्रकार की शिकायत है तो आप शीघ्र ही डॉक्टर से चेकअप करा सकते हैं।

मिथुन, तुला, कुंभ राशि : 

आपका पार्टनर कुछ अजीब सा व्यवहार करते हुए अजीब सी मांगे रखेगा जिसके पीछे उसके तर्क भी अजीब होंगे | यह समय एक्सपेरिमेंट और कुछ रोमांचक कामों के लिए बहुत अच्छा है हालाँकि जहां तक आपके सम्बन्ध का सवाल है आप हमेशा एक गंभीर आदमी रहे हैं | आपको अपनी अति गंभीर प्रवृति को छोड़कर अपने अन्दर के बच्चे को मजे लेने की छूट देनी होगी | इससे आपका तनाव भी काफी हद तक कम हो जाएगा |आपको यह बात अच्छी तरह से समझनी होगी कि किसी भी रिश्ते को मजबूत करने के लिए उसे समय देना बहुत आवश्यक होता है।म जीवन में आपको आनंद आएगा। आप अपने लव पार्टनर के साथ किसी शॉर्ट ट्रिप में हिल स्टेशन या किसी ख़ास जगह जा सकते हैं। लेकिन इस दौरान आपको इस बात का ध्यान भी रखना होगा, कि आपका प्रिय आपकी किसी बात से नाराज़ न हो जाए।

कर्क, वृश्चिक, मकर राशि :

शायद आप जितना संभाल सकते हैं आपके पास फिलहाल उससे कहीं ज्यादा है | आपके पास काफी काम होने के साथ साथ कई सारे अफेयर भी हैं | इनके चलते आपको अपने काम के साथ समझौता करना पड़ सकता है जिससे आपको भविष्य में काफी परेशानी हो सकती है | अपने पार्टनर के साथ ईमानदार रहें और आपके पास जो है उसी में तसल्ली रखें |इसलिए इस समय आपको उनकी भावनाओं को समझकर कार्य करना होगा। वैवाहिक जीवन से जुड़े जातकों को अपने जीवनसाथी की सेहत का विशेष ख़्याल रखना होगा। क्योंकि यह सप्ताह उनके लिए ज्यादा अनुकूल नहीं है।अपने प्रेमी के प्रति आपके लगाव में वृद्धि होगी। अपने संगी के चेहरे पर खुशी देखने के लिए आप किसी भी हद तक जाने के लिए तैयार रहेंगे। एक दूसरे के प्रति स्नेह का भाव आप दोनों को एक-दूसरे के करीब लाएगा। शादीशुदा जातकों के जीवन में खुशी का माहौल बना रहेगा। इस सप्ताह आप अपने जीवनसाथी के साथ किसी धार्मिक जगह की यात्रा पर जा सकते हैं।

कमेंट बॉक्स में श्री सूर्यदेव जरूर लिखे ताकि आपकी सभी मनोकामना पूरी हो सके धन्यवाद //

यह लेख पसंद आए तो नीचे दिये गए पीले बटन को दबाकर हमे फॉलो जरूर करे //



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.