15 जनवरी भाग्यफल : किन राशियों के लिए रहेगा शुभ और अशुभ

Samachar Jagat | Tuesday, 14 Jan 2020 08:48:33 PM
1696205234722845

सबसे पहले ऊपर दिए गए पीले रंग के बटन को दबाकर हमें फॉलो जरूर कीजिएगा वह सभी राशियां नीचे दी गई है.

मेष, सिंह, धनु राशि :

आप अन्दर से डरे हुए से हैं ǀयह जान लें कि इन मुद्दों से घबराने की जरूरत नही हैǀ इन वर्तमान समस्याओं के कई कारण हैं और इनके लिए दुसरे जिम्मेदार हैं,आप नहीं ǀ ये छोटी बातें जल्दी ही सुलझ जायेंगी ǀ अपने आपको राहत देने के लिए किसी मनोरंजक कार्यकलाप की योजना बनाएं ǀ आपका दिन खुशनुमा रहेगा | आप जिस भी काम को पूरा करना चाहेंगे, उसमें आपको सफलता हासिल होगी। किसी पुराने मित्र से मिलने आप उसके घर पर जा सकते हैं | ऑफिस में सीनियर्स आपके काम से प्रसन्न होंगे। लेकिन आपका दिन गहन चिंतन में बीतेगा। आप किसी बात को लेकर विचारों में खोए रहेंगे।आपके दाम्पत्य जीवन में थोडी नोक–झोक बनी रहेगी, इसके लिये आप लव बर्ड का स्टैच्यू अपने बैडरूम में जरूर रखे। ऐसा करने से रिशते में मधुरता आयेंगी।

वृष, कन्या, मीन राशि : 

आप काफी उर्जान्वित महसूस हो रहे हैं ǀयह सब आपके नियमित व्यायाम करने तथा संतुलित भोजन का परिणाम है,जिसका पालन आप लम्बे समय से करते आ रहे हैं ǀइसे बनाये रखें ǀ अगर संभव हो तो अपने स्वास्थ्य की जांच भी करा लें ǀ जो पेशे से स्वास्थ्य प्रशिक्षक हैं ,उनके लिए करियर में बहुत अच्छा समय है ǀ वहीं कुछ नए लोगों से आपकी मुलाकात हो सकती है। और ये मुलाकात फायदेमंद रहेगी। घर पर किसी पार्टी के आयोजन का प्लान बना सकते हैं। छात्रों को शिक्षक की तरफ से विशेष मार्गदर्शन मिल सकता है | 101 बार ऊं जूं स: मंत्र का जाप करे। लाभ के अवसर प्राप्त होंगे।कलात्मक कार्यों में आपकी रूचि बढ़ेगी | किसी नए प्रोजेक्ट के संबंध में मित्रों की सलाह फायदेमंद रहेगी | आर्थिक मामलों को लेकर कुछ लोग मददगार साबित होंगे |

मिथुन, तुला, कुंभ राशि : 

आपका ध्यान भटकने की संभावना है , हालाँकि आपका कार्य जमा होता जा रहा है, लेकिन आपका ध्यान अनुत्पादक गतिविधियों में लिप्त रहेगा , लेकिन फिर भी आपको आराम करने का अवसर नहीं मिल पायेगा क्योंकि जागरूकता और चिंता हमेशा आपके मन पर हावी रहेगी की आपका कार्य अभी अधूरा है । आपका लंबित कार्य जमा होता रहेगा जो की आपकी कार्य प्रणाली की दिनचर्या पर एक दीर्घकालिक प्रभाव डाल सकता है ।ऑफिस में आपके काम की तारीफ होगी | इससे आपका मन प्रसन्न रहेगा | परिवार में सबके साथ बेहतर संबंध स्थापित होंगे |आपके मन में नए विचार आएगें। लेकिन आपको अपने मन को नियंत्रित करना होगा। किसी के साथ बहसबाज़ी में ना पड़। साथ ही अगर शादीशुदा हैं तो अपने वैवाहिक जीवन को बेहतर बनाने के लिए किसी भी तरह की गलतफ़हमी ना पालें।

कर्क, वृश्चिक, मकर राशि :

दोस्तों का रुख़ सहयोगी रहेगा और वे आपको ख़ुश रखेंगे। अटके हुए मामले और घने होंगे व ख़र्चे आपके दिमाग़ पर छा जाएंगे। पड़ोसियों से झगड़ा आपका मूड ख़राब कर सकता है। लेकिन अपना आपा न खोएँ, इससे सिर्फ़ आग और भड़केगी। अगर आप सहयोग न करें, तो कोई आपसे नहीं झगड़ सकता है। सबसे अच्छा रिश्ता बनाए रखने की कोशिश करें। आपको अपनी तरफ़ से सबसे बेहतर तरीक़े से बर्ताव करने की ज़रूरत है – क्योंकि आपका प्रिय जल्दी ही नाराज़ हो सकता है। संभावना है कि आपके और आपके जीवनसाथी के बीच तनाव और बढ़ सकता है। इससे बचाव न करने की स्थिति में इसके दूरगामी परिणाम अच्छे नहीं होंगे। उन लोगों पर नज़र रखें जो आपको ग़लत राह पर ले जा सकते हैं या फिर ऐसी जानकारी दे सकते हैं जो आपके लिए नुक़सानदेह साबित हो सकती है।

कमेंट बॉक्स में श्री गणेश जरूर लिखे ताकि आपकी सभी मनोकामना पूरी हो सके धन्यवाद //

यह लेख पसंद आए तो नीचे दिये गए पीले बटन को दबाकर हमे फॉलो जरूर करे //



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.