पत्थर की लकीर होते हैं शनि के वचन, 21 मार्च से पहले इन 6 राशियों की जिंदगी होगी कर्जमुक्त

Samachar Jagat | Friday, 20 Mar 2020 09:44:30 AM
3127836778025290

सच्ची श्रद्धा और सच्चे मन से सबसे पहले ऊपर दिए गए पीले रंग के फॉलो बटन को दबाकर हमें फॉलो जरूर करें।



loading...

आपके आय स्रोतों में तेजी से बढ़ोतरी देखने को मिल सकती है, बिजनेस संबंधी कार्यों में बिजनेस मित्रों और परिवार का पूरा सहयोग प्राप्त होगा, विद्यार्थियों को शिक्षा के क्षेत्र में नया कीर्तिमान स्थापित करने का सुनहरा अवसर प्राप्त हो सकता है, आपको जीवनसाथी से कोई अच्छी खबर मिलेगी, आप रोजगार के मामले में किसी से सलाह लेंगे, जो कि आपके लिए फायदेमंद रहेगी।

बिजनेसमैन को भी काम में बेहतर अपॉर्चुनिटिज़ मिलने के योग हैं, आप कुछ ऐसे लोगों के साथ जुड़ेंगे, जो आपकी हर तरह से मदद के लिये तैयार रहेंगे, शनिदेव की कृपा दृष्टि से आप हर तरह के कर्जों और लोन से मुक्त होंगे, आपको नए भवन और शानदार वाहन सुख की प्राप्ति होगी, आपके स्वास्थ्य में पहले की अपेक्षा काफी सुधार देखने को मिलेगा, आपके हृदयानुभूति से घर-परिवार में सुख-शांति का माहौल बना रहेगा।

नौकरी पेशा लोगों को प्रमोशन के योग नजर आ रहे, प्रमोशन के साथ-साथ स्थानांतरण भी हो सकता है, अविवाहित लोगों के घर में विवाह के नए नए प्रस्ताव आएंगे, सौभाग्य का साथ आपको मिलना शुरू हो जाएगा, आपके द्वारा किए गए सभी कार्य सफल हो सकते हैं, सभी धन सम्बन्धित समस्या अचानक से खत्म हो जाएगी, आपको आर्थिक परेशानियों से छुटकारा प्राप्त होगा।

वे 6 भाग्यशाली राशियां मेष, तुला, मिथुन, सिंह, मकर और धनु राशि के लोग हैं, दोस्तों कमेंट बॉक्स में सच्चे मन से ●●जय शनिदेव●● अवश्य लिखें, शनिदेव आपकी सभी मनोकामना पूर्ण करेंगे।


loading...


 
loading...

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.