1 नवंबर की सुबह होते ही सफ़ेद घोड़े से भी तेज दौड़ेगा इन 9 राशियों का नसीब, होगी धन वर्षा

Samachar Jagat | Thursday, 31 Oct 2019 09:41:26 PM
3591240591594089

सबसे पहले ऊपर दिए गए पीले रंग के फॉलो बटन को दबाकर हमें फॉलो जरूर करें, वह सभी राशियां नीचे दी गई हैं।

नमस्कार दोस्तों, आप सभी का बहुत-बहुत स्वागत है। आज हम आपको ज्योतिष शास्त्र की उन 9 भाग्यशाली राशियों के बारे में बता रहे हैं जिनका नसीब 1 नवंबर की सुबह होते ही सफ़ेद घोड़े से भी तेज दौड़ने वाला है। इन राशि के जातकों पर माँ लक्ष्मी पूरी तरह से मेहरबान हो रही है जिससे इनकी कुंडली में धन वर्षा होने के योग हैं। इन लोगों का शुभ समय शुरु हो चुका है, तो आइए जानते हैं उन 9 भाग्यशाली राशियों के बारे में विस्तार से -

इन राशि वाले लोग माँ लक्ष्मी की कृपा से अपना जीवन सुखमय व्यतीत करने वाले हैं, शारीरिक और मानसिक संबंधित परेशानियों से छुटकारा प्राप्त होगा, आप अपनी दिनचर्या में कुछ बदलाव करेंगे जिससे आपका स्वास्थय बेहतर रहेगा, आपकी कार्यप्रणली में सुधार आने के योग बन रहे हैं, आपका मन कामकाज में लगेगा, आप परिवार के साथ बातचीत में व्यस्त रहेंगे, घर परिवार में खुशियों का वातावरण बना रहेगा, कोई पुरानी बीमारी का अंत होगा, कला और रंग-रोगन के कार्यों में अधिक रूचि रहेगी, किसी यात्रा के दौरान लोगों से कुछ नए अनुभव सिखने को मिलेंगे जो भविष्य में काफी फायदेमंद हो सकते हैं, मित्रों का सहयोग कर पाएंगे, आपकी आर्थिक और व्यापारिक स्थिति में सुधार होगा, ऑफिस में सभी लोगों के साथ बेहतर तालमेल बना रहेगा, अचानक नए स्रोतों से हुआ धन लाभ आपकी आर्थिक स्थिति को संतुलित कर देगा, आप शाम तक किसी समारोह में शामिल हो सकते हैं, पुराने मित्र से मिलकर आपका मन प्रसन्न होगा, मेहनत का पूरा फल आपको मिलेगा।

वह 9 राशियां मिथुन, धनु, तुला, कर्क, कुम्भ, मेष, सिंह, वृषभ और कन्या राशि है। दोस्तों कमेंट बॉक्स में "जय माँ लक्ष्मी" लिखकर इस पोस्ट को लाइक और शेयर जरूर करें।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.