Beauty Tips : लूज पाउडर का इस्तेमाल करने से लंबे समय तक रहेगा मेकअप

Samachar Jagat | Monday, 31 Oct 2022 02:50:50 PM
  Beauty Tips : Makeup will last longer by using loose powder

महिलाओं के लिए मेकअप करना कोई मुश्किल काम नहीं है। लूज पाउडर से परफेक्ट मेकअप लुक देने के साथ ही आपका मेकअप को लंबे समय तक टिका रह सकता हैं। लूज पाउडर का सही तरीके से इस्तेमाल कैसे किया जाए। इसका इस्तेमाल आप न सिर्फ परफेक्ट मेकअप लुक पाने के लिए कर सकती ।

 अपनी आई मेकअप करते समय इसका इस्तेमाल करें:

मेकअप लगाते समय आईशैडो और आईलाइनर को लंबे समय तक टिकाए रखने के लिए लूज पाउडर का इस्तेमाल करें। आईज मेकअप करने से पहले आंखों के आसपास लूज पाउडर लगाएं। अगर आपकी आंखों का मेकअप खराब हो गया है तो भी आप इसे लूज पाउडर से आसानी से हटा सकती हैं।

लिपस्टिक की लंबी उम्र में मदद करता है:


लिपस्टिक को लंबे समय तक बनाए रखने के लिए लूज पाउडर का इस्तेमाल भी एक अच्छा ऑप्शन हो सकता है। होठों पर टिश्यू पेपर का इस्तेमाल करें और ऊपर से लूज पाउडर लगाएं। इससे आपकी लिपस्टिक लंबे समय तक फ्रेश रहेगी।

ब्लश को हल्का करें:

मेकअप करते समय चेहरे पर ब्लश की मात्रा  बढ़ जाती है। इसलिए ब्लश को कम करने के लिए महिलाओं को अपना मेकअप हटाना चाहिए और लूज पाउडरलगाना चाहिए। 

 पलकों पर इस्तेमाल करें:

 कई  लोगों की पलकें बेहद छोटी होती हैं। महिलाएं अपनी पलकों को बड़ा  दिखाने के लिए हेवी मेकअप का इस्तेमाल करना पसंद करती हैं। हेवी मेकअप लुक पाने के लिए आप लूज पाउडर का इस्तेमाल कर सकती हैं। पलकों पर मस्कारा लगाने के बाद लूज पाउडर  लगाएं। इससे आपकी पलकें लंबी और बड़ी नजर आएंगी।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.